आइसवार्प कर्मचारियों की संख्या दोगुना करेगी, मुंबई में नया कार्यालय खोला

मुंबई। कंपनियों को एकीकृत ई-मेल कोलेबोरेशन एवं मैसेजिंग समाधान के लिए एमएस 365, गूगल वर्कप्लेस का विकल्प उपलब्ध कराने वाली कंपनी आइसवार्प ने अगले वर्ष तक भारत में अपनी टीम दो गुना करने की योजना बनायी है।
कंपनी ने एक विज्ञप्ति में बताया कि इस समय भारत में उसकी टीम में 100 सदस्य हैं। बयान में कहा गया है कि कंपनी ने 2023 के अंत तक इस संख्या को दोगुना करने की योजना बनाई है।

आइसवार्प इंडिया एंड मिडिल ईस्ट के मुख्य अधिशासी ( सीईओ) प्रमोद शारदा ने कहा, यह आइसवार्प में हमारे लिए बेहद खुशी का समय है कि हम भारत में कंपनी के विस्तार के लक्ष्यों को पूरा करने की दिशा में एक और कदम आगे बढ़ गए हैं। हमारी स्थानीय एवं विश्वस्तरीय टीमें भारतीय उप-महाद्वीप में आइसवार्प का संचालन बढ़ाने के लिए निरंतर प्रयासरत हैं।
उन्होंने कहा, हमें उम्मीद है कि कंपनी आने वाले समय में हम अधिक से अधिक कंपनियों को ईमेल-कोलाबोरेशन समाधान उपलब्ध करा सकेंगे। हमें विश्वास है कि मुंबई में हमारा यह नया कार्यालय सभी आकार की कंपनियों को एंटरप्राइज़ ईमेल एवं कोलाबोरेशन समाधान उपलब्ध कराने में सफल होगा।
आइसवार्प 50 देशों में मौजूदगी के साथ आइसवार्प कारोबारों एवं संगठनों को किफ़ायती, उपयोग में आसान, कस्टमाइज़ किए जा सकने वाले कम्युनिकेशन टूल्स उपलब्ध कराता है, जो बिजऩेस कोलाबोरेशन, कामकाज एवं उत्पादकता के विभिन्न पहलुओं को कवर करते हैं।


शेयर करें