सोबन सिंह जीना परिसर अल्मोड़ा में छात्रसंघ चुनाव को लेकर अधिष्ठाता छात्र कल्याण मंडल की हुई बैठक

अल्मोड़ा। सोबन सिंह जीना परिसर, अल्मोड़ा में छात्रसंघ चुनाव को लेकर अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो० इला साह की अध्यक्षता में एक बैठक पूर्वाह्न साढ़े 11 बजे से हुई। जिसमें आगामी 24 दिसंबर को छात्रसंघ चुनाव को सफलतापूर्वक सम्पादित करने, वार्षिकोत्सव समारोह के आयोजन, नामांकन, आम सभा आदि की व्यवस्थाओं को लेकर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में अधिष्ठाता छात्र कल्याण प्रो इला साह ने कहा कि शांतिपूर्ण ढंग से छात्रसंघ चुनाव आयोजित किये जायेंगे। इस चुनाव में शिक्षक, शिक्षणेत्तर बंधुओं का सहयोग लिया जाएगा। प्रो साह ने बताया कि 2019 में छात्रसंघ चुनावों को लेकर जो नियम कुमाऊं विश्वविद्यालय द्वारा तय किये गए थे, उनको ही आधार बनाकर चुनाव आयोजित होंगे। लिंगदोह कमेटी की सिफारिशों के पालन किया जाएगा तथा परिसर में छात्र संघ चुनाव में शान्ति व्यवस्था को बनाये रखने के लिए पुलिस प्रशाशन की मदद ली जाएगी। इस संबंध में अल्मोड़ा के पुलिस अधीक्षक से एक शिष्टमंडल मिलेगा।
बैठक में परिसर के अधिष्ठाता प्रशासन प्रो प्रवीण सिंह बिष्ट और कुलानुशासक डॉ मुकेश सामंत भी आमन्त्रित रहे। उन्होंने शांतिपूर्ण ढंग से चुनाव कराने को लेकर महत्वपूर्ण सुझाव दिए। अधिष्ठाता प्रशासन प्रो प्रवीण सिंह बिष्ट ने कहा कि चुनावों को लेकर व्यवस्थित ढंग से आयोजित होंगे और सभी का सहयोग लिया जाएगा। चुनाव को लेकर तैयारियां पुख्ता होंगी।
बैठक में अधिष्ठाता छात्र कल्याण मंडल के डॉ गीता खोलिया, प्रो इला बिष्ट,,डॉ दीपक, डॉ दीपक टम्टा, डॉ संजीव आर्या, डॉ पुष्पा वर्मा, डॉ प्रतिभा फुलोरिया, डॉ कुसुमलता आर्या, डॉ संदीप कुमार, डॉ योगेश मैनाली, प्रकाश भट्ट, गुलाब राम उपस्थित रहे।


शेयर करें