रोडवेज बस की चपेट आने से किशोरी की मौत, छोटी बहन व दादी गंभीर घायल

काशीपुर। यूपी रोडवेज बस की चपेट आने से किशोरी की मौत हो गई। जबकि छोटी बहन व दादी गंभीर घायल हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया। जबकि घायलों को हायर सेंटर रेफर कर दिया है। मंगलवार को ग्राम गुमसानी निवासी राजकुमारी पत्नी राममूरत अपनी पोती वंदना (12) तथा निक्की (5) पुत्री अमरजीत सिंह के साथ अत्रीदत्त धाम मंदिर में मत्था टेकने जा रही थी। नेशनल हाईवे पर लेवड़ा नदी के पास सड़क पार करते समय एक रोडवेज बस ने तीनों को चपेट में ले लिया। घटना में दादी तथा दोनों पोतियां गंभीर रूप से घायल हो गईं। वहां मौजूद लोगों ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने वंदना को मृत घोषित कर दिया। वहीं दादी तथा दूसरी पोती निक्की को गंभीर हालत में हायर सेंटर भेज दिया है। कोतवाल प्रवीण सिंह कोश्यारी ने बताया कि सड़क हादसे की सूचना मिली थी। जिसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने आरोपी रोडवेज चालक को पकड़ने का प्रयास किया। रोडवेज यूपी की बताई जा रही है। बताया कि अभी पीड़ित की ओर से तहरीर नही मिली है। तहरीर मिलने के बाद कार्रवाई की जायेगी।

परिवार में मचा कोहराम
होली की पूर्व संध्या पर अमरजीत की बेटी वंदना का देहांत होने एवं उसकी मां तथा दूसरी बेटी निक्की के घायल होने की खबर से परिवार में कोहराम है। परिजनों ने बताया कि दोनों बच्चियां अपनी दादी से मंदिर में माथा टेकने की जिद कर रही थी। दोनों की जिद पर उसकी बुजुर्ग मां दोनों पोतियों को अत्रीदत्त धाम मंदिर में माथा टेकने ले गई थी।

रोडवेज चालक की जल्दबाजी में हुआ हादसा
बताया जा रहा है नेशनल हाईवे पर मरम्मत का कार्य चल रहा है। जिसको लेकर प्रशासन ने एक लेन को बंद कर दूसरी लेन पर दोनों ओर का ट्रैफिक शुरू किया था। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि रोडवेज बस चालक जल्दी निकलने के प्रयास में बंद वाली लेन में से रोडवेज को ले जा रहा था। इसी लेन पर दादी अपनी दोनों पोतियों के साथ सड़क पार कर रही थी। जिससे हादसा हो गया।


शेयर करें