परशुराम घाट समिति ने की परशुराम की 7 फीट ऊंची मूर्ति स्थापित

रुड़की। भगवान श्री परशुराम घाट समिति की ओर से आराध्य देव भगवान परशुराम की प्रतिमा स्थापित की गई। इस अवसर पर समिति के संयोजक बिट्टू शर्मा ने बताया कि भगवान परशुराम की मूर्ति का अनावरण एवं भंडारे का आयोजन किया गया। इस अवसर पर सौरभ भूषण शर्मा ने कहा कि यह गर्व का विषय है कि ब्राह्मण समाज ने सबकी आराध्य देव भगवान परशुराम की प्रतिमा भगवान परशुराम घाट पर स्थापित की है। भगवान परशुराम केवल ब्राह्मण समाज की नहीं अभी तो संपूर्ण विश्व के सनातन धर्मियों की आराध्य देव हैं। वह भगवान विष्णु के छठे अवतार हैं। गौरव शर्मा ने कहा कि अब वह समय आ गया है जब हम सबको मिलजुल कर काम करना होगा। हमारी एकता का परिचय ही हमारे समाज को नई दिशा प्रदान करेगा। रविवार को समिति की ओर से भगवान परशुराम की सात फीट की भव्य मूर्ति स्थापित की गई है।
पूर्व नपा अध्यक्ष दिनेश कौशिक एवं शोभित गौतम ने कहा कि हम सबको अपने आराध्य देवों की पूजा करनी चाहिए और सनातन धर्म का प्रचार-प्रसार करना चाहिए। इस पुण्य काम के लिए हम सब आयोजित समिति को धन्यवाद देते हैं। मयंक शर्मा एवं शुभम शर्मा ने कहा कि एकादशी के दिन भगवान श्री परशुराम की मूर्ति स्थापना का काम बड़ा ही शुभ मुहूर्त में किया गया है।
इस अवसर पर सतीश शर्मा, नूप शांडिल्य, अरुण शर्मा, नितिन त्यागी, विनय शर्मा, शशांक कौशिक, शगुन शर्मा, मोहित शर्मा, शुभम शर्मा, मयंक शर्मा, सौरभ शर्मा, अंकित शर्मा, आदित्य शर्मा, लक्ष्य शांडिल्य, पंडित आचार्य रोहित शर्मा, सुजल शर्मा, शुभम भारद्वाज, जितेंद्र सैनी, प्रवीण शर्मा, नरेश अरोड़ा, अनिल कौशिक और राजबीर रोड आदि मौजूद रहे।


शेयर करें