नैनीताल पुलिस को मिली बड़ी सफलता, 5.4 किलो अवैध चरस के साथ तस्कर किया गिरफ्तार

हल्द्वानी। नैनीताल पुलिस ने बड़ी मात्रा में चरस बरामद कर अभियुक्त को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल पंकज भट्ट द्वारा जनपद को नशा मुक्त बनाने हेतु समस्त थाना प्रभारियों को अपने-अपने थाना क्षेत्रों में प्रभावी चेकिंग अभियान चलाकर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी एवं बिक्री करने वालों को गिरफ्तार कर अवैध मादक पदार्थों की तस्करी पर पूर्ण रूप से रोक लगाई जाने हेतु निर्देशित किया गया है।
पुलिस मीडिया सैल से प्राप्त सूचना के अनुसार आज वरिष्ठ उपनिरीक्षक अनीश अहमद पुलिस टीम के थाना स्थानीय पंजीकृत एफआईआर के मामले के अभियुक्तगणों की तलाश करते हुए अभियुक्तगणों के गुलरघट्टी स्थित घर पहुंचे तो घर के बाहर एक व्यक्ति खड़ा दिखाई दिया। जो पुलिस की गाड़ी को देखकर भागने लगा, उस व्यक्ति के कन्धे पर एक काले रंग का बैग टंगा था, तत्काल ही उक्त व्यक्ति के पास पहुंचकर उसे पकड़ लिया। बैग के बारे में सख्ती से पूछा तो उसने बैग में चरस होना बताया जिस पर क्षेत्राधिकारी रामनगर के समक्ष बैग की तलाशी ली गई तो बैग में से 5 किलो 400 ग्राम अवैध चरस बरामद हुई। अभियुक्त को गिरफ्तार कर चरस को कब्जे में लेकर अभियोग पंजीकृत किया गया। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक नैनीताल ने गिरफ्तारी करने वाली पुलिस टीम को 5000 रुपये के नगद ईनाम की घोषणा की है।
यहाँ गिरफ्तारी टीम में प्रभारी निरीक्षक अरुण कुमार सैनी, वरिष्ठ उप निरीक्षक अनीश अहमद, उपनिरीक्षक कश्मीर सिंह, उपनिरीक्षक रेनू सिंह, हैड कांस्टेबल हेमन्त सिंह, कांस्टेबल गगन भण्डारी, कांस्टेबल संजय सिंह, कांस्टेबल विजेन्द्र सिंह, महिला कांस्टेबल मेघा विष्ट शामिल रहे।


शेयर करें