ब्यूटी कंपटीशन में पुलिसकर्मियों ने किया रैंप वॉक, पांचों का हुआ तबादला

S. N. Pandey Rent 2
Property Dealer Haldwani 2
WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM

चेन्नई (आरएनएस)।  तमिलनाडु में पांच पुलिसकर्मियों पर ब्यूटी कंपटीशन में भाग लेने पर कार्रवाई हुई है। विशेष सहायक पुलिस निरीक्षक सहित पांच पुलिसकर्मियों का तबादला कर दिया गया है। सौंदर्य प्रतियोगिता में रैंप वॉक करने पर नागपट्टिनम के पुलिस अधीक्षक ने तबादले का यह आदेश जारी किया।
शुरुआती रिपोर्ट के अनुसार, पिछले रविवार को एक प्राइवेट ऑर्गनाइजेशन ने मयिलादुथुराई जिले के सेम्बनारकोविल में ब्यूटी कंपटीशन का आयोजन किया था। एक्ट्रेस याशिका आनंद ने इसमें विशेष आमंत्रण के तौर पर भाग लिया। इसके अगले दिन मीडिया में यह खबर वायरल हो गई।

इन पुलिसकर्मियों का हुआ ट्रांसफर
नागपट्टिनम जिले के पुलिस अधीक्षक जवागर ने जिन पांच पुलिसकर्मियों को ट्रांसफर का आदेश जारी किया है, उनमें विशेष सहायक निरीक्षक सुब्रमण्यम सहित रेणुका, अश्विनी, नित्यसीला और सिवानेसन शामिल हैं। सुब्रमण्यम सेम्बनारकोविल पुलिस स्टेशन में तैनाती थीं।
गौरतलब है कि उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने बीते रविवार को तमिलनाडु पुलिस को प्रतिष्ठित राष्ट्रपति निशान (प्रेसिडेंट्स कलर्स) प्रदान किया था। उन्होंने कहा कि यह राज्य पुलिस की सराहनीय सेवा और कई उपलब्धियों का सम्मान है। नायडू ने तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन को राष्ट्रपति निशान भेंट किया।

शेयर करें
Please Share this page as it is