महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य भाजपा मेंं हुई शामिल

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 10.36.56 AM

देहरादून। महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य भाजपा मेंं शामिल हो गई। उनके साथ कांग्रेस महिला प्रदेश उपाध्यक्ष रेखा बोरा गुप्ता और वंदना गुप्ता भी बीजेपी में शामिल हुई हैं। एक साथ महिला नेताओं के बीजेपी मेंं जाने सेे कांग्रेस को बड़ा झटका लगा है।

सरिता आर्य बीजेपी प्रदेश मुख्यालय में प्रदेश अध्यक्ष मदन कौशिक और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी की उपस्थिति में बीजेपी में शामिल हुई। आपको बता दें कि उत्तराखंड महिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष सरिता आर्य ने कुछ दिनों पहले बीजेपी चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रल्हाद जोशी से मुलाकात भी की थी। जिसके बाद उन्होंने कहा था कि अगर बीजेपी उन्हें टिकट देगी तो वो जरूर बीजेपी में शामिल हो जाएंगी। बता दें कि सरिता आर्य पिछला चुनाव नैनीताल सुरक्षित सीट से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ी थी, लेकिन इस बार उनका टिकट कटना तय माना जा रहा है। यशपाल आर्य के कांग्रेस में वापसी के बाद उनके बेटे संजीव आर्य को नैनीताल सीट से टिकट फाइनल माना जा रहा है। वे सिटिंग विधायक हैं। टिकट कटता देख सरिता आर्य ने भाजपा का दामन थामा है।

उत्तराखंड महिला कांग्रेस की प्रदेश अध्यक्ष सरिता आर्य के बीजेपी में जाने के बाद कांग्रेस ने उन्हें तत्काल प्रभाव से पार्टी 6 साल के लिए निष्कासित भी कर दिया है।

शेयर करें
Please Share this page as it is