जीभ काटने पर दो करोड़ रुपये देने का एलान करने वाले को गिरफ्तार करने का आदेश, विज ने कहा- माहौल खराब नहीं होने देंगे

चंडीगढ़ (आरएनएस)। भाजपा से निलंबित नूपुर शर्मा के बयान को लेकर मेवात इलाके के एक व्यक्ति ने फेसबुक पर वीडियो जारी कर शर्मा की जीभ काटने पर दो करोड़ रुपये देने का एलान किया। इस मामले में हरियाणा के गृह मंत्री अनिल विज ने केस दर्जकर आरोपी को गिरफ्तार करने का आदेश दिया। गृह मंत्री ने कहा कि कुछ लोगों की बदजुबानी या गलत सोच की वजह से देश का माहौल खराब होने नहीं दिया जाएगा।
विज ने कहा कि इस मामले में सख्त कार्रवाई करवाई की जाएगी। सरकार ने ऐसे सभी मामलों पर कार्रवाई भी की हैं क्योंकि हम देश में इस प्रकार का माहौल पैदा होने नहीं दे सकते। बताया जा रहा है कि धमकी देने वाले व्यक्ति ने कुछ देर के बाद फेसबुक से वीडियो हटा दिया था लेकिन लोगों ने उसे सुरक्षित कर लिया और वायरल कर दिया।

आरोपी प्रॉपर्टी डीलिंग का काम करता है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। पंजाब सरकार द्वारा अग्निपथ योजना के यूटर्न के संबंध में पूछे गए सवाल के जवाब में विज ने कहा कि ये जितने लोग, जितने राजनेता, जितने बुद्धिजीवी, इस अग्निपथ योजना पर प्रश्नचिन्ह लगा रहे थे। देश के युवाओं ने एयरफोर्स में तीन हजार पदों के मुकाबले में 7.5 लाख आवेदन करके ऐसे लोगों को करारा जवाब दिया हैं। उन्होंने कहा कि अब पंजाब सरकार को समझ आ गई है कि युवा इस योजना को चाहता है और युवा इसको पंसद कर रहा है। इसलिए अब उनको यूटर्न लेना पड़ रहा है।


शेयर करें