जमीन धोखाधड़ी में 6 महिलाओं समेत दस लोगों के खिलाफ केस दर्ज

Property Dealer Haldwani 2
FlyerMaker_12102021_141100

विकासनगर। सहसपुर थाना क्षेत्र के अंतर्गत फर्जी दस्तावेज तैयार कर जमीन की खरीद फरोख्त में धोखाधड़ी करने के मामले में एक महिला की तहरीर पर थाना पुलिस ने छह महिलाओं सहित दस लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है। पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।
नौ मार्च को सुधादेवी पत्नी चंद्र मोहन देवली निवासी ग्राम पंचायत कारबारी ग्रांट थाना पटेलनगर ने पुलिस को तहरीर दी। तहरीर में सुधा देवी देवली ने आरोप लगाया है कि जैदरफी अंसारी पुत्र रफी अंसारी निवासी गुरुद्वारा गली विकासनगर, मानवता पत्नी मोहम्मद जैदरफी अंसारी निवासी गुरुद्वारा गली विकासनगर, शकीला पत्नी महफूज, वहीदन पत्नी मतलूब, जोहरा पत्नी शकूर, नफीस पुत्र शकूर, शकूर पुत्र शरीफ, फुरकाना पत्नी सत्तार, मोहम्मद फैरान पुत्र निसार, अफजल पत्नी अफजल पेशावरी सभी निवासी गुरुद्वारा गली विकासनगर ने सुप्रीम कोर्ट के निर्देशों की अवेहलना कर पीएसीएल की जमीन का अनुचित लाभ उठाने की नियत फर्जी व कूटरचित दस्तावेज तैयार कर जमीन का क्रय विक्रय किया है।
थानाध्यक्ष सहसपुर गिरीश नेगी ने बताया कि इस मामले में महिला की तहरीर मिलने पर उच्चाधिकारियों की जांच आख्या आधार पर सभी आरोपियों के खिलाफ फर्जी कूट रचित दस्तावेज तैयार करने, धोखाधड़ी सहित विभिन्न आपराधिक धाराओं में मुकदमा दर्ज कर दिया है। बताया कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जायेगी।

शेयर करें
Please Share this page as it is