तालाब में नहाने गईं तीन बच्चियों की डूबने से मौत

-पुलिस ने तालाब से तीनों बच्चियों का शव किया बरामद
– मृतको में दो सगी बहने भी शामिल
– वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के सोनौरा गांव में पसरा मातम

बस्ती (आरएनएस)। जिले में तीन मासूम बच्चियों की बुधवार को तालाब में डूबने से मौत हो गई। घटना वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के सोनौरा गांव के तिरकोहिया पोखरे की है। गर्मी के चलते तीनों तालाब में नहाने गई थीं। इस घटना के बाद गांव में मातम पसर गया और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। मृतक बच्चियों की पहचान खुशी (13) उसकी छोटी बहन चंदा (12) पुत्री महेन्द्र व पारा (12) पुत्री धीरज के तौर पर हुई है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके सीओ सिटी सत्येन्द्र भूषण त्रिपाठी, एसएचओ दिनेश चन्द्र चौधरी मय फोर्स पर पहुंच गए और मामले की जांच-पड़ताल शुरू की कर दी।

तीन बच्चियों की मौत से गांव में पसरा सन्नाटा
वाल्टरगंज थानाक्षेत्र के सोनौरा गांव में हुई घटना में यहां रहने वाले तीन बच्चियां गांव के किनारे बाग में आम बीनने के लिए कह कर अपरान्ह करीब तीन बजे घर से निकली थीं। इसी बगीचे के बगल स्थित तालाब में तीनों नहाने चली गईं और गहरे पानी में जाने से डूब गई। जब तक गांव वाले रेस्कयू कर इन बच्चियों को बचाने का प्रयास करते तीनों की गहरे पानी में डुबकर मौत हो गई। इस घटना से समूचे गांव में मातम छा गया है। बच्चियों को पानी से निकल कर अस्पताल ले जाया गया। जहां डॉक्टर ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

पुलिस मामले की जांच में जुटी
पुलिस बच्चों के शवों का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के बाद परिजनों में कोहराम मच गया है। इस मामले पर सीओ सिटी सत्येन्द्र भूषण त्रिपाठी ने बताया कि ग्राम सोनौरा के पास स्थित बाग के निकट बुधवार को दोपहर में करीब तीन बजे गांव के तालाब में तीनों बच्चियां नहाने गई थीं। गहरे पानी में डूबने से उनकी मौत हो गई। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर वाल्टरगंज पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।