ऑनलाइन बिरयानी करी आर्डर, लैग पीस नहीं मिला तो मंत्री जी को कर दिया ट्विटर पर ट्वीट

हैदराबाद। सोशल मीडिया की दुनिया भी अजीब है, इससे किसी को फायदा है तो कुछ मामले ऐसे भी मिल जाते हैं कि सर पकड़ें या पेट। ऐसा ही एक मामला आया तेलंगाना से। तेलंगाना के नगर प्रशासन और शहरी विकास मंत्री केटी रामा राव, यानी केटीआर ट्विटर पर बेहद लोकप्रिय हैं। केटीआर ट्विटर पर खासे एक्टिव रहते हैं और लोगों की मदद करते रहते हैं। कोरोना काल और लॉकडाउन के दौरान उन्होंने लोगों को मेडिकल सुविधा और ई-पास के भी इंतज़ाम भी कराए।

  ऐसे में तेलंगाना के एक शख्स रघुपति को लगा कि मंत्री जी लोगों के इतने मददगार हैं तो वो उसकी भी जरूर मदद करेंगे। हुआ ये कि रघुपति ने चिकन बिरयानी का ऑनलाइन ऑर्डर किया। लेकिन जब वो खाने के लिए बैठा उसकी उम्मीदों पर पानी फिर गया। वजह थी बिरयानी में लैग पीस का न मिलना। इसके बाद उन्होंने ट्विटर पर केटीआर को शिकायत कर डाली। क्या लिखा ट्वीट में रघुपति ने ट्वीट करते हुए ज़ोमैटो और केटीआर को टैग किया। उन्होंने लिखा, ‘मैंने चिकन बिरयानी का ऑर्डर किया। जिसमें मैंने एक्सट्रा मसाला और लेग पीस की मांग की थी, लेकिन मुझे कुछ भी नहीं दिया गया। क्या लोगों को सर्विस देने का यहीं तरीका है।’

 

 

 

मंत्री का जवाब: इसके बाद केटीआर ने भी उनके इस ट्वीट का जवाब दिया और लिखा- और भाई मुझे क्यों टैग किया है? इसमें मुझे क्या करने के लिए कह रहे हो।’ हालांकि कुछ देर के बाद रघुपति ने इस ट्वीट को हटा लिया. लेकिन तब तक लोगों ने इसकी स्क्रीन शॉर्ट ले ली थी और देखते ही देखते ये वायरल हो गई।

इसी बीच ट्विटर पर इस बातचीत में शामिल हो गए और कहा , हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने एक मजाकिया टिप्पणी के साथ कहा, “KTR के कार्यालय को तुरंत जवाब देना चाहिए, यह कहना चाहिए कि मंत्री जी और उनकी टीम इस महामारी के दौरान लोगों की चिकित्सा आवश्यकताओं का जवाब दे रही है.”


शेयर करें