बारिश के दौरान नाले में बही दूसरी बच्ची नहीं मिली

देहरादून। सौंधोवाली आमवाला में नाले में बही दो बहनों में दूसरी का गुरुवार को भी पता नहीं लग पाया। उसकी तलाश में नाले और उसके आसपास दिनभर रेस्क्यू अभियान चला। बड़ी बहन का शव घटना के कुछ घंटे बाद ही पुलिस ने बरामद कर लिया था।
बुधवार दोपहर शहर में तेज बारिश हुई। आमवाला में सहस्रधारा अपार्टमेंट के पास नाले किनारे बस्ती है। इसमें बीते करीब एक साल से सुनील मूल निवासी बिहार का परिवार रहता है। सुनील दिहाड़ी मजदूरी करता है। उसकी दो बेटियां खुशी (8) और रचना (6) बारिश के दौरान घर के बाहर नहा रही थी। घर के सामने से नाला गुजरता है। उसमें तेज बहाव आया। इसमें दोनों बहनें बह गई थीं। दोनों की तलाश शुरू की गई। घटना के बाद खुशी का शव घटनास्थल से करीब 750 मीटर नीचे बरामद कर लिया गया था। रचना की गुरुवार को तलाश की गई है। रायपुर थानाध्यक्ष मनमोहन नेगी ने बताया कि तलाशी अभियान में एसडीआरएफ, पुलिस और स्थानीय लोग शामिल रहे। हालांकि, इस दौरान बच्ची का कुछ पता नहीं लग पाया।

खुशी के पोस्टमार्टम को लेकर गहमागहमी
खुशी के शव का गुरुवार को पुलिस ने पोस्टमार्टम कराने की तैयारी की। इस दौरान उसके माता-पिता में काफी समय तक सहमति नहीं बन पाई। बाद में पुलिस ने पास्टमार्टम कराने के बाद बच्ची का शव उन्हें सौंपा।


शेयर करें