इमरजेंसी लैंडिंग के दौरान डीएचएल कार्गो प्लेन के हुए दो टुकड़े

कोस्टारिका। मध्य अमेरिका में मौजूद कोस्टा रिका देश में एक भयंकर प्लेन हादसा हुआ है। इसमें प्लेन इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त बीच में से टूट दिया, जिससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की वीडियो भी सामने आई हैं।
प्लेन इमरजेंसी लैंडिंग के वक्त बीच में से टूट गया , जिससे उसके दो टुकड़े हो गए। इस प्लेन हादसे की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं। दरअसल, डीएचएल के कार्गो प्लेन में कुछ यांत्रिक समस्या आई थी, जिसके बाद जुआन सांता मारिया एयरपोर्ट पर उसकी इमरजेंसी लैंडिंग हुई थी, इसी दौरान उसके दो टुकड़े हो गए। कार्गो प्लेन में सिर्फ दो क्रू मेंबर थे, जिनकी हालत ठीक बताई गई है। पायलट को भी कोई खास चोट नहीं लगी है। यह हादसा सुबह 10.30 बजे हुआ था।

जर्मनी की कंपनी डीएचएल का पीले रंग का यह विमान जब जमीन पर आया तो इसमें से धुआं निकल रहा था। बताया जा रहा है कि यह रनवे से फिसल गया था और फिर विमान के पीछे वाले पहियों के पास से दो टुकड़ों में टूट गया।
बोईंग-757 प्लेन ने सांता मारिया एयरपोर्ट से ही उड़ान भरी थी। लेकिन फिर 25 मिनट के बाद ही वह वापस आ गया क्योंकि उसमें कुछ खराबी आई थी, जिसकी वजह से उसको इमरजेंसी लैंडिंग करनी थी। हादसे के बाद एयरपोर्ट शाम 6 बजे तक बंद रहा था।


शेयर करें