अल्मोड़ा: डेढ़ लाख के गांजे के साथ 2 गिरफ्तार

अल्मोड़ा। रचिता जुयाल एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा जनपद पुलिस की कमान संभालते ही नशामुक्त अल्मोड़ा को अपनी प्राथमिकता बताया है। उन्होंने समस्त सीओ/थाना/चौकी/ एसओजी/ANTF प्रभारियों को मादक पदार्थों की तस्करी करने वाले नशे के सौदागरों के विरुद्ध कड़ी कार्यवाही करने के सख्त निर्देश दिये गये है। सीओ रानीखेत टी0आर0 वर्मा व सीओ ऑपरेशन ओशिन जोशी के पर्यवेक्षण में बीते गुरुवार की रात्रि को थानाध्यक्ष सल्ट अजेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में एसओजी/ANTF व सल्ट पुलिस की संयुक्त टीम द्वारा झिमार भीताकोट तिराहे के पास चैकिंग के दौरान स्विफ्ट कार UK19A 0354 को चैक किया गया तो कार में सवार विरेन्द्र सिंह रावत उर्फ विक्की (39 वर्ष) पुत्र मंगल सिंह रावत निवासी भवानीपुर बड़ी पीरुमदारा थाना रामनगर जिला नैनीताल और वीकेश रावत (45 वर्ष) पुत्र स्व0 कुंवर सिंह रावत निवासी देवीपुर वासीटीला थाना रामनगर जिला नैनीताल के कब्जे से एक कट्टे में 10.050 किग्रा गांजा बरामद हुआ। दोनों अभियुक्तों को गांजा बरामद होने पर गिरफ्तार करते हुए थाना सल्ट में एनडीपीएस एक्ट में अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गई, तस्करी में प्रयुक्त कार को सीज किया गया। बरामद गांजे की कीमत एक लाख ५० हजार करीब आंकी गयी है।
मामले में थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद ने बताया कि दोनों अभियुक्त गांजे को भीताकोट से रामनगर की ओर ले जा रहे थे, वहा जाकर गांजे को ऊंचे दामों में बेचने की फिराक में थे, चैकिंग के दौरान गिरफ्त में आ गये।
यहाँ पुलिस टीम में सल्ट थानाध्यक्ष अजेन्द्र प्रसाद, कांस्टेबल मो0 मंसूर थाना सल्ट से तथा कॉन्स्टेबल भूपेन्द्र पाल, कांस्टेबल मनमोहन सिंह एसओजी/ANTF से शामिल रहे।


शेयर करें