दून अस्पताल में गर्भवती से अभद्रता, शिकायत पर एमएस ने एचओडी को सौंपी जांच

देहरादून। दून अस्पताल के गायनी विभाग की ओपीडी में दिखाने आई एक गर्भवती महिला की अस्पताल की महिला कर्मचारियों से पर्चे को लेकर नोकझोंक हो गया। जिसके बाद वहां पर हंगामा खड़ा हो गया। उद्यान विभाग में कर्मचारी महजबी ने एक काउंसलर समेत एक महिला कर्मचारी एवं सुरक्षा कर्मी पर अभद्रता करने का आरोप लगा शिकायत प्राचार्य एवं एमएस से की है। उधर, एमएस डा. युसुफ रिजवी ने इस मामले समेत दो शिकायतों की जांच एचओडी डा. चित्रा जोशी को सौंपी है।
महिला का आरोप है कि उन्होंने ऊंची आवाज में बात की और अभद्रता की। उन्होंने कहा कि गर्भावस्था की स्थिति में कर्मचारियों को उनका मानसिक रूप से सहयोग करना चाहिए, उल्टा इतनी अभद्रता की उनका बीपी अनियंत्रित हो गया। पीआरओ सुधा कुकरेती ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर शांत किया। कर्मचारियों का कहना था कि वह पर्चे के रिन्युअल के बारे में जानकारी दे रहे थे। प्राचार्य डा. आशुतोष सयाना ने कहा कि गर्भवतियों के साथ ऐसा नहीं होना चाहिए। एमएस और एचओडी को संबंधित कर्मचारियों से जवाब तलब करने के लिए कहा है।

डॉक्टर पर मरीजों से अभद्रता का आरोप
एक मरीज रश्मि ने भी एमएस को शिकायत दी है। उन्होंने कहा कि गायनी में एक डॉक्टर लगातार मरीजों से अभद्रता करती हैं और सही से नहीं देखती है। वह लगातार अस्पताल आ रही है और उनकी गलत व्यवहार को देख रही है। एमएस को शिकायत में कार्रवाई की मांग की है।


शेयर करें