धारदार हथियार से युवक की निर्मम हत्या

काशीपुर। वाटर कूलर का ठंडा पानी लेने गए युवक की गला दबाकर और धारदार हथियार से निर्मम हत्या कर दी गई। युवक का शव पास के ही एक भूखंड में खून से लथपथ मिला। पुलिस ने हत्या की पड़ताल शुरू कर दी है। कोतवाली क्षेत्र के हल्का नंबर एक के ग्राम गोपीपुरा निवासी बृजमोहन (31) पुत्र शिवचरन सिंह हेमपुर डिपो में मजदूरी करता था। कई दिन से उसके घर का फ्रीज खराब था। जिसके चलते वह शाम को खाना खाने से पहले पास में लगे फ्रीजर से पीने का पानी लेने जाता था। शुक्रवार रात करीब आठ बजे वह फ्रीजर से पानी लाने की बात कहकर दो बोतलें लेकर घर से निकला था। लेकिन, जब काफी समय तक वह पानी लेकर घर नहीं लौटा तो परिजनों ने उसकी खोज शुरू की। देर रात करीब 12 बजे फ्रीजर के पास एक खाली खेत में वह लहुलुहान हालत में मिला। उसके सिर के पिछले हिस्से में धारदार हथियार से चोट के निशान थे। परिजन उसे एलडी भट्ट अस्पताल ले गए। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

मां-बाप की पहले हो चुकी है मौत
बृजमोहन दो भाइयों में छोटा था। बड़ा भाई बुद्ध सिंह भी मजदूरी करता है। मृतक के माता-पिता की पहले ही मौत हो चुकी है। मृतक अपने पीछे पत्नी प्रीति कौर, एक बेटा और बेटी को छोड़ गया है। खबर लिखे जाने तक पुलिस को मामले में तहरीर नहीं मिली थी।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला दबाकर और धारदार हथियार से हत्या की पुष्टि हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। जल्द मामले का खुलासा कर दिया जाएगा। – मनोज रतूड़ी, कोतवाल काशीपुर।