धामी ही होंगे उत्‍तराखण्‍ड के मुख्‍यमंत्री, हाई कमान ने दे दी है सह‍मति

कौन बनेगा उत्तराखंड का मुख्यमंत्री

 
देहरादून। उत्तराखंड के अगले मुख्यमंत्री की ताजपोशी की तमाम अटकलों को विराम देते हुए खबर आ रही है कि भाजपा हाई कमान ने एक बार फिर से पुष्कर सिंह धामी में ही विश्‍वास जताने का मन बना लिया है। धामी को ही राज्‍य की कुर्सी सौंपने की पूरी तैयारी हो चुकी है। हालांकि कुछ विधायकों ने इसका विरोध करने की बात सामने आ रही है लेकिन हार की आशंकाओं के द्वार से भाजपा को बड़ी जीत दिलाने के सफर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कड़ी मेहनत की थी, खूब पसीना बहाया था, ऑफिस में बैठने के बजाय पूरे प्रदेश में ताबड़तोड़ दौरे किये थे, धामी ने लोगों के मन में भाजपा के लिए विश्वास जगाया था। यहां तक कि उत्तराखंड का ‘किला’ बचाने के लिए खुद ‘कुरबान’ हो गए।

सूत्रों का कहना है कि हाई कमान ने मन बना लिया है और मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी को उनकी मेहनत और कुरबानी का इनाम मिल सकता है।
वहीं धामी को फिर से मुख्यमंत्री बनाने के लिए चम्पावत सीट से भाजपा के विजयी प्रत्याशी कैलाश गहतोड़ी और जागेश्वर विधानसभा से विजयी प्रत्याशी मोहन सिंह ने सीट छोड़ने की पेशकश की जा रही है। साथ ही सूत्रों की मानें तो धामी देहरादून जनपद की किसी विधानसभा सीट से भी दावेदार हो सकते हैं।


शेयर करें