दिल्ली में बंदूक दिखाकर 2 लोगों से 50 लाख रुपये की लूट, बदमाश पकड़ा गया

नई दिल्ली (आरएनएस)। दिल्ली के पूर्वी इलाके में स्थित अक्षरधाम मंदिर के पास 4 बदमाशों ने बुधवार को 2 लोगों को बंदूक दिखाकर 50 लाख रुपये लूट लिए। यह घटना दोपहर को मंदिर से कुछ दूर पांडव नगर इलाके में हुई। पीडि़त कर्मचारी मोहित शर्मा और अरुण त्यागी हैं। दोनों लोग गाजियाबाद के एक चार्टर्ड अकाउंटेंट फार्म के कर्मचारी थे। पुलिस का कहना है कि मामला दर्ज कर लिया गया है और बदमाशों की तलाश की जा रही है।
दिल्ली पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मोहित और अरुण दोनों पश्चिमी दिल्ली में किसी से पैसे लेकर गाजियाबाद जा रहे थे। तभी अक्षरधाम पहुंचने पर 2 बाइक पर सवार 4 बदमाशों ने उनको बंदूक दिखाते हुए सडक़ किनारे रुकने को कहा। घटना के समय दोनों कर्मचारी राष्ट्रीय राजमार्ग-9 पर पहुंचने वाले थे। बंदूक देखते ही दोनों कर्मचारियों ने भागने की कोशिश की तो बदमाशों ने उनकी बाइक में टक्कर मारकर उनको सडक़ के किनारे गिरा दिया।
बाइक में टक्कर मारने के दौरान एक बदमाश भी अपना संतुलन खो बैठा और वहीं गिर गया, जबकि बाकी तीनों कर्मचारियों से बैग छीनकर भाग निकले।चौथे लुटेरे ने भागने की कोशिश की तो राहगीरों ने उसे पकड़ लिया और धुनाई कर दी। उन्होंने बदमाश को पुलिस के हवाले कर दिया है।पुलिस का कहना है कि चौथे बदमाश और सीसीटीवी की सहायता से अन्य की तलाश की जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा हो जाएगा।