कांग्रेस नेता का आपत्तिजनक बयान, कहा- पीएम मोदी की हत्या करनी होगी, एफआईआर के निर्देश

भोपाल (आरएनएस)। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राजा पटेरिया द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर बेहद आपत्तिजनक बयान दिया गया है। एक सभा को संबोधित करते हुए राजा पटेरिया ने कहा- पीएम मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहो। उनका ये वीडियो वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। राजा पटेरिया ने कहा कि कि मोदी जाति, धर्म और भाषा के आधार लोगों को बांट देगा। दलितों, आदिवासियों और अल्पसंख्यकों का भावी जीवन खतरे में है। संविधान को बचाना है तो मोदी की हत्या करने के लिए तैयार रहेगा। इस मामले में एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने राजा पटेरिया के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के निर्देश दिए हैं।
डॉ. मिश्रा ने संवाददाताओं से चर्चा के दौरान कहा कि उन्होंने पटेरिया का बयान सुना। इससे स्पष्ट हो रहा है कि ये महात्मा गांधी की कांग्रेस नहीं। इस कांग्रेस की इटली से संबद्ध मुसोलिनी वाली मानसिकता है। उन्होंने कहा कि पूर्व मंत्री ने प्रधानमंत्री के खिलाफ बेहद आपत्तिजनक बयान दिया है। वे इस मामले में उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने के जिला पुलिस अधीक्षक को निर्देश दे रहे हैं।
पटेरिया का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे मोदी के बारे में आपत्तिजनक और उकसावे वाले शब्द बोलते हुए सुनाई दे रहे हैं। मध्यप्रदेश में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। इसके पहले कांग्रेस के वरिष्ठ नेता पटेरिया का ये बयान सामने आया है।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!