कार में गन्दी हरकतें करते पकड़े गए 3 युवतियां और 2 युवक, करते थे अनैतिक देह व्यापार

रुद्रपुर। उत्तराखंड में देह व्यापार का धंधा तेजी से फल-फूल रहा है। तमाम तरह की छापामारी के बाद भी ऐसे लोगों पर अंकुश नहीं लग पा रहा है। राज्य के मैदानी जिलों में लगातार खबरें सामने आ रही है। इसी बीच रुद्रपुर से खबर सामने आ रही है, जहां दिनेशपुर तिराहा, पंतनगर स्थित आम के बाग में कार में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। पुलिस ने तीन कॉलगर्ल समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।

एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग यूनिट ने दिनेशपुर के पास से एकांत में खड़ी स्विफ्ट डिजायर कार से 5 लोगों को अश्लील हरकतें करते हुए गिरफ्तार किया है, इनमें तीन युवतियां व दो युवक शामिल हैं। पूछताछ करने पर युवकों ने बताया कि उनकी युवक-युवतियों की एक टीम है जो युक्तियों को जरूरतमंद ग्राहकों के लिए रात के लिए ₹10000 प्रति नाइट के लिए देते हैं।

पुलिस के अनुसार रविवार शाम को एंटी ह्यूमन ट्रैफिकिंग सेल को सूचना मिली कि दिनेशपुर तिराहे के पास आम के बाग में कार में कुछ लोग आपत्तिजनक हरकत कर रहे हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस टीम ने कार सवार दो युवकों और तीन युवतियां को गिरफ्तार किया।

पूछताछ में युवको ने अपना नाम रियासत अली निवासी पहाड़गंज और विवेक बोस निवासी दिनेश बताया, जबकि युवतियां मूल रुप से पश्चिम बंगाल की है और वर्तमान में आइटीआई रोड हल्द्वानी तथा न्यूरिया पीलीभीत और हाल ट्रांजिट कैंप में रहती हैं।

कार की जांच करने पर पुलिस को पांच मोबाइल, 5 आधार कार्ड, 3 एटीएम कार्ड और 1 पेन कार्ड तथा 2900 रुपए मिले। बताया जा रहा है कि पकड़े गए युवक दलाली तथा तीनों युवतियां सेक्स रैकेट का काम करती थी। दोनों युवक को ग्राहकों के लाने पर कमीशन मिलता था। दोनों ग्राहकों से एक रात का दस हजार लेते थे, जिसमें से युवतियां को तीन हजार दिया जाता था और बाकी आपस में बांट लेते थे। पांचों काफी लंबे समय से यह कार्य कर रहे थे। सभी के खिलाफ देह व्यापार अधिनियम के तहत मुकदमा दर्ज किया गया तथा न्यायालय ने पेश किया जा रहा है।


शेयर करें