भाजपा सरकार को घेरने कांग्रेस 26 अक्टूबर को करेगी देशव्यापी विरोध प्रदर्शन

हाथरस कांड

नईदिल्ली,19 अक्टूबर (आरएनएस)। महिला सुरक्षा के मुद्दे पर लगातार विरोध प्रदर्शन करने वाली कांग्रेस पार्टी ने अब हाथरस कांड को लेकर पार्टी ने देशव्यापी प्रदर्शन की योजना बनाई है। भाजपा सरकार को घेरने को लेकर कांग्रेस 26 अक्टूबर को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करेगी। साथ ही 31 अक्टूबर को कांग्रेस सभी जिला मुख्यालयों पर कृषि कानूनों के खिलाफ प्रदर्शन करेगी।
पार्टी सूत्रों के अनुसार, कांग्रेस ने केंद्र एवं उत्तर प्रदेश सरकार को घेरने की मंशा से दो प्रमुख मुद्दे को हथियार बनाया है। इसमें जहां कृषि कानून को लेकर केंद्र की मोदी सरकार को घेरने की योजना है। पार्टी उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुए गैंगरेप मामले को लेकर पार्टी योगी आदित्यानाथ सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी।कांग्रेस पार्टी आगामी 26 अक्टूबर को देशव्यापी विरोध प्रदर्शन करके सरकार द्वारा पीडि़त परिवार को परेशान करने संबंधी सच्चाई सामने लाने की मांग करेगी।
इसके अलावा कृषि कानून को लेकर पार्टी 31 अक्टूबर को सभी जिला मुख्यालयों पर विरोध प्रदर्शन करेगी। कांग्रेस के अनुसार, किसानों का हक मारकर चुनिंदा व्यापारियों को लाभ पहुंचाने की योजना के तहत सरकार ने हालिया कृषि कानून बनाए हैं।


शेयर करें