Almora । राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने ग्रामीणों को दिलाई पार्टी की सदस्यता

अल्मोड़ा : ब्लॉक कांग्रेस कमेटी की एक बैठक लोद में संपन्न हुई। जिसमें क्षेत्र के कई बूथों के कार्यकर्ताओं के साथ मिशन 2022 को लेकर चर्चा की गई। बैठक में राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा की मौजूदगी में 1 दर्जन से अधिक लोगों ने कांग्रेस की सदस्यता ली।

बैठक को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद प्रदीप टम्टा ने भारतीय जनता पार्टी की सरकार पर जमकर हमला बोला। आरोप लगाते हुए कहा कि सोमेश्वर विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस द्वारा स्वीकृत महिला बेस अस्पताल, ब्लॉक मुख्यालय ताकुला-रनमन- गणनाथ की सड़क, दौलाघाट की आईटीआई सहित क्षेत्र की अनेक योजनाएं भाजपा ने सरकार में आने के बाद ठंडे बस्ते में डाल दी।

उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने महंगाई बढ़ाकर गरीब की रसोई का बजट खराब कर दिया है। क्षेत्र की विधायक महिला है लेकिन फिर भी क्षेत्र में महिला विकास के नाम पर कोई कार्य नहीं हुआ है। तथा सड़कों की दुर्दशा सरकार की उपलब्धियों को बयां कर रही है।

बैठक को पूर्व दर्जा राज्यमंत्री राजेंद्र बाराकोटी ने भी संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं से बूथ स्तर पर कांग्रेस को मजबूत बनाने तथा भाजपा की जन विरोधी नीतियों का पर्दाफाश करने का आह्वान किया। इस मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने क्षेत्रवासियों को नए वर्ष की हार्दिक बधाई भी दी।

बैठक की अध्यक्षता ब्लॉक अध्यक्ष किशोर नयाल तथा संचालन कुंदन भंडारी ने किया। कार्यक्रम में पूर्व दर्जा राज्यमंत्री एडवोकेट कृष्ण सिंह बिष्ट, जिला महामंत्री बालम भाकुनी, सांसद प्रतिनिधि हरीश भाकुनी, विधानसभा युवा कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश नेगी, सैनिक प्रकोष्ठ के जिलाध्यक्ष राजू भट्ट, बबलू अलमिया, किसान प्रकोष्ठ जिलाध्यक्ष सुरेश बोरा, ललित मेहता, पुष्पा आर्य, कमला गोस्वामी, नीता पाटनी, शंकर गोस्वामी, प्रकाश खाती, बहादुर सिंह दोसाद, बसंत सिंह राणा, सुरेंद्र सिंह राणा आदि मौजूद रहे।


शेयर करें