अज्ञात वाहन की टक्कर से मजदूर समेत दो की मौत

देहरादून। एक अज्ञात वाहन की टक्कर से एक मजदूर की मौत हो गयी। वाहन चालक घटना स्थल से फरार हो गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार कन्ट्रोल रूम से सूचना प्राप्त हुई की होटल आनंदम, बल्लूपुर फ्लाई ओवर के पास एक अज्ञात वाहन द्वारा एक व्यक्ति को टक्कर मार दी है। इस सूचना पर पुलिस बल द्वारा तत्काल मौके पर पहुंचकर जानकारी की गई तो मौके पर मौजूद व्यक्तियों द्वारा बताया गया कि एक व्यक्ति सडक़ पार कर रहा था, तभी प्रेमनगर की ओर से आ रही एक अज्ञात कार जोकि फॉर्च्यूनर जैसी थी, ने उक्त पैदल व्यक्ति को टक्कर मारकर किशन नगर चौक की तरफ भाग गई है। पुलिस द्वारा घायल व्यक्ति को कोरोनेसन अस्पताल पहुंचाया गया जहाँ देर रात्रि दौराने उपचार उक्त व्यक्ति की मृत्यु हो गई है। मृतक की पहचान सन्तोष पाल पुत्र रामूराम निवासी दरभंगा बिहार, हाल निवासी चोरखाला, थाना कैंट, उम्र 52 वर्ष के रूप में हुई। मृतक के संबंध में जानकारी करने पर ज्ञात हुआ कि मृतक उपरोक्त मजदूरी का कार्य करता था। घटना के संबंध में अज्ञात वाहन की तलाश हेतु सीसीटीवी कैमरा चैक कर आवश्यक कार्यवाही की जा रही है।
एक अन्य मामले में थाना पटेलनगर को सूचना प्राप्त हुई कि आईएसबीटी0 फ्लाई ओवर के पास एक बाइक अनियंत्रित होकर पीछे से आ रहे ट्रक की चपेट में आ गयी, जिसमें बाइक सवार एक व्यक्ति की मौके पर मृत्यू हो गयी, सूचना पर पुलिस बल द्वारा मौके पर पहुंचकर जानकारी की तो आईएसबीटी गेट नम्बर 02 के पास एसबीआई एटीएम के सामने एक मोटर साइकिल पीछे से आ रहे ट्रक द्वारा ओवरटेक करते समय अनियंत्रित होकर ट्रक के सामने रपट गयी, जिससे बाइक पर पीछे बैठा व्यक्ति छटककर ट्रक पिछले टायर के नीचे आ गया तथा उसकी मौके पर ही मृत्यू हो गयी। मृतक व्यक्ति की पहचान जीतपाल सिंह निवासी: लाइन नं0 02 मोथोरावाला देहरादून के रूप में हुई, घटना में मृतक के पुत्र विवेक बर्तवाल, जो मोटर साइकिल चला रहा था, को हल्की चोटें आयी। पुलिस द्वारा शव को अग्रिम कार्यवाही कोरोनेशन अस्पताल भेजा गया है, मौके से ट्रक चालक, ट्रक को छोडकर फरार हो गया।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!