अभाविप ने ढाबे में अनैतिक कार्यों को लेकर हंगामा काटा

विकासनगर। अभाविप के छात्रों ने पश्चमीवाला रोड स्थित एक ढाबे में जमकर हंगामा काटा। अभाविप के छात्रों ने ढाबे में अनैतिक कार्यों को किये जाने का आरोप लगाया। अभाविप छात्रों ने ढाबे को तत्काल प्रभाव से बंद कराने की मांग की है। कहा कि नगर क्षेत्र के बीचोंबीच खुले उक्त ढाबे में सरेआम गलत कार्य किये जा रहे हैं। वहीं पुलिस ने कुछ देर के लिए होटल को बंद कर होटल संचालक को थाने ले गई। बाद में पुलिस ने ढाबा संचालक का पुलिस ऐक्ट में चालान काटकर छोड दिया।
नाबालिग से दुराचार के मामले में पुलिस गुरुवार को नाबालिग को लेकर ढाबे में पहुंची। जहां पुलिस मौके पर नजरी नक्शा बनाने नाबालिग को लेकर पहुंची थी। पुलिस जब नाबालिग को लेकर ढाबे से चली गई। तभी अभाविप के छात्र भी ढाबे में एकत्र हो गए। अभाविप छात्रों ने आरोप लगाया कि ढाबे में कई तरह के अनैतिक कार्य हो रहे हैं। कहा कि ढाबा नगर क्षेत्र के बीचोंबीच खुला हुआ है। जहां सरेआम गलत कार्य हो रहे हैं। अभाविप छात्रों की शिकायत पर एसएसआई भुवन चंद्र पुजारी मौके पर पहुंच गये। एसएसआई पुजारी ने छात्रों को किसी तरह से समझाबुझाकर शांत किया।
छात्रों की शिकायत पर पुलिस ने ढाबे कों बंद करवाकर कर ढाबा संचालक को थाने ले गई। जहां देर शाम तक ढाबा संचालक को पुलिस ने ढाबे बैठाये रखा। एसएसआई ने बताया कि अनैतिक कार्यों की ढाबे में शिकायत मिलने पर ढाबा संचालक का पुलिस ऐक्ट में चालान काटा गया है। बताया कि ढाबा संचालक को सख्त हिदायत दी गयी है कि ढाबे में कोई अनैतिक कार्य होना पाये जाने पर होटल को सीज किया जायेगा।


शेयर करें