एनएच के गड्ढे भरवाने को खुद सड़क पर उतरे एसपी मोहित चावला

लोनिवि के कर्मचारियों के साथ पुलिस जवानों ने भी बटाया हाथ

खुद गाड़ी खड़ी करके मौके पर रहे एसपी, नहीं लगनेे दिया जाम

जिला पुलिस के फेसबुक पेज पर शेयर जानकारी के बाद जनता बोली सैल्यूट साहब

आरएनएस सोलन (बद्दी) : पुलिस की नई परिभाषा और कार्यप्रणाली का उदाहरण पेश करते हुए जिला पुलिस कप्तान आईपीएस मोहित चावला ने सड़कों की दुर्दशा को सुधारने के लिए खुद ही मोर्चा संभाला। बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे 105 पर भुड्ड में पड़े गड्ढों को भरवाने के लिए मोहित चावला खुद सड़क पर उतरे। लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों के साथ पुलिस कर्मियों ने भी काम किया। जितनी देर काम चलता रहा एसपी मोहित चावला मौके पर रहे और सड़क में खुद गाड़ी लगाकर जाम भी नहीं लगने दिया। एक साईड सडक़ पर काम चलता रहा और दूसरी साईड ट्रैफिक व्यवस्था को नियंत्रित रखा गया। जिला पुलिस के फेसबुक पेज पर जैसे ही एसपी मोहित चावला की तस्वीरें पुलिस विभाग ने शेयर की जनता ने उनका धन्यवाद किया और सैल्यूट करते हुए उनकी कार्यप्रणाली को लीक से हटकर बताया।
बद्दी-नालागढ़ नेशनल हाईवे पर पिछले कई दिनों से पड़े बड़े-बड़े गड्ढे जहां जाम का कारण बन रहे थे वहीं लोगों के लिए परेशानी का सबब बन गए थे। बारिश के बाद यहां गड्डेे पानी से भर जाते थे और लोगों का पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता था। जिस बाबत लोगों ने सोशल मीडिया पर भी गड्ढों की तस्वीरें शेयर करके सरकार, प्रशासन और मौजूदा विधायक की कार्यप्रणाली पर सवाल उठाए थे। लोगों ने गड्ढों को विकास से जोड़ते हुए तंज कसे थे। वहीं यह गड्ढे जाम का सबसे बड़ा कारण बन रहे थे और घंटों लाईन में फंसकर लोग सड़कों को कोसते थे।
लेकिन वीरवार को जिला पुलिस कप्तान मोहित चावला ने लोक निर्माण विभाग से संपर्क करके कर्मचारियों को मौके पर बुलाया। लोनिवि के कर्मचारियों के साथ साथ पुलिस जवान भी साथ डटे और गड्ढों को भरा गया। इस दौरान एसपी मोहित चावला भी एनएच पर गाड़ी लगाकर खड़े रहे और जाम भी नहीं लगने दिया।
एसपी मोहित चावला ने बताया कि भुड्ड में गड्ढों की वजह से जाम की स्थिति बन रही थी। जिसके बाद लोक निर्माण विभाग के कर्मचारियों और पुलिस जवानों ने मिलकर गड्ढों को भरा। उन्होंने बाकी खस्ताहाल सड़कों की दशा को सुधारने के लिए लोक निर्माण विभाग और एनएच ऑथारिटी से चर्चा की है ताकि जल्द से जल्द सड़कों की दशा में सुधार हो।