4 लाख से अधिक कीमत की स्मैक के साथ एक युवक गिरफ्तार

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-09-27 at 10.36.56 AM

अल्मोड़ा। डॉ0 मंजूनाथ टीसी एसएसपी अल्मोड़ा द्वारा युवाओं एवं स्कूली छात्र-छात्राओं को नशे के मकड़जाल से बचाने हेतु चलाये गये “Youth Against Drugs” अभियान के अन्तर्गत मादक पदार्थाे की तस्करी करने वालों के विरूद्व सख्त कदम उठाते हुए नशे के तस्करों पर कार्यवाही किये जाने हेतु पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन ओशिन जोशी/थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सतर्क कर आवश्यक कार्यवाही किये जाने के निदेश दिये गये हैं।

इसी क्रम में 09 मार्च, बुधवार को एसओजी की सूचना पर कोतवाली अल्मोड़ा की पुलिस टीम ने दरबारी नगर कालोनी एनटीडी वन विभाग के पुराने भवन के पीछे एक युवक के संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ एवं चैक किये जाने पर उसके कब्जे से स्मैक एवं इलैक्ट्रानिक तराजू बरामद कर युवक को गिरफ्तार करते हुए कोतवाली अल्मोड़ा में एनडीपीएस एक्ट के अंतर्गत कार्यवाही की गई।

पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन ने बताया कि युवक राज मिस्त्री का काम करता है तथा हल्द्वानी से स्मैक खरीदकर ला रहा था। अधिक लाभ हेतु अल्मोड़ा के युवाओं को छोटी छोटी पुड़िया बनाकर देने की फिराक में था। पूछताछ पर बताया कि वह पूर्व में जनपद नैनीताल में भी स्मैक मामले में गिरफ्तार हो चुका है। पुलिस द्वारा अन्य पूछताछ कर जनपद में स्मेक बेचने व खरीदारों को चिन्हित करने की रणनीति बनाई जा रही है।

अभियुक्त का विवरण-
मो0 सलीम (उम्र- 26 वर्ष) पुत्र मो0 सामी निवासी- इन्द्रानगर बड़ी मस्जिद के पास वनभूलपुरा जनपद नैनीताल।

बरामदगी-
43.70 ग्राम स्मैक एवं इलेक्ट्रॉनिक तराजू
कीमत- 4 लाख 37 हजार

गिरफ्तारी टीम में ये रहे शामिल-
1- उपनिरीक्षक बृजमोहन भट्ट कोतवाली अल्मोड़ा
2- का0 दिनेश नगरकोटी एसओजी
3- का0 दीपक खनका

शेयर करें
Please Share this page as it is