स्कूटर सवार महिला के गले से चेन झपटी

हरिद्वार। सिडकुल क्षेत्र में स्कूटर सवार एक महिला के गले से चेन छीन ली गई। इस दौरान अनियंत्रित होकर स्कूटर से गिरने पर पीड़िता, उसकी सहेली और सहेली के बेटे को चोटें आई। सिडकुल पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश तेज कर दी है।
रानीपुर क्षेत्र की ‌राममंदिर कालोनी निवासी सुजाता सिंह अपनी सहेली अंजलि और उनके बेटे के साथ बाजार में खरीदारी करने के लिए गई थीं। जब वे बाजार से खरीदारी कर वापस लौट रहे थे तो सिडकुल क्षेत्र के पोस्ट ऑफिस के समीप पहुंचते ही अचानक पीछे से आए एक बाइक सवार ने स्कूटर चला रही सुजाता के गले पर झपट्टा मारकर सोने की चेन झपट ली। इसी दौरान अनियंत्रित होकर स्कूटर से गिरकर पीड़िता, उसकी सहेली एवं उसका बेटा चोटिल हो गए। इधर, वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार होने में कामयाब रहा।
महिला के शोर मचाने पर एकत्र हुए लोगों ने बाइक सवार का पीछा भी किया लेकिन वह हाथ नहीं आ सका। घटना के बाद पीड़िता ने सिडकुल थाने पहुंचकर पुलिस को घटनाक्रम से अवगत कराया। प्रभारी निरीक्षक प्रमोद उनियाल ने बताया क‌ि पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है।