सलमान और आयुष की अंतिम जी5 पर होगी रिलीज, सिंगल स्क्रीन पर भी आएगी फिल्म

बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान हाल के दिनों में अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म अंतिम: द फाइनल ट्रूथ को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनके बहनोई और अभिनेता आयुष शर्मा भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे। अब इस फिल्म से जुड़ी एक अहम जानकारी सामने आ रही है। खबरों की मानें तो सलमान की अंतिम स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म जी5 पर रिलीज होगी। कहा जा रहा है कि फिल्म सिंगल स्क्रीन पर भी रिलीज होगी।
रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान की अंतिम को जी5 पर रिलीज किया जा सकता है। एक सूत्र ने कहा, सलमान को महसूस हुआ कि आयुष के लिए अंतिम एक ऐसी फिल्म है, जिसके जरिए उन्हें फिर से लॉन्च किया जाएगा। ऐसे में महाराष्ट्र में सिनेमा हॉल बंद होने के कारण फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाने के लिए इसे डिजिटल प्लेटफॉर्म पर लाना सबसे अच्छा उपाय माना जा रहा है।
फिल्म को ओटीटी पर रिलीज करने के लिए मेकर्स ने जी5 के साथ एक खास योजना बनाई है। सूत्र ने बताया, टीम एक हाइब्रिड रिलीज पर विचार कर रही है। इसका मतलब है कि जी5 पर प्रसारण के साथ ही फिल्म को पूरे देश में थिएटर में सिंगल स्क्रीन में रिलीज किया जाएगा। सलमान और जी5 दोनों को पता है कि मल्टीप्लेक्स उनकी फिल्म को रिलीज करने के लिए सहमत नहीं होंगे। इसलिए सिंगल स्क्रीन पर रिलीज की प्लानिंग है।
अभी स्पष्ट नहीं है कि फिल्म का प्रसारण जी5 पर सीधा होगा या इसे पे पर व्यू मोड में दिखाया जाएगा। इस संबंध में आधिकारिक घोषणा जल्द की जाएगी। सलमान की राधे योर मोस्ट वांटेड भाई भी जी5 पर पे पर व्यू मोड में रिलीज हुई थी। आयुष को इस फिल्म में एक गैंगस्टर की भूमिका में देखा जाएगा। वहीं, सलमान एक सिख पुलिस अधिकारी की भूमिका में नजर आएंगे। इस फिल्म का निर्देशन महेश मांजरेकर ने किया है।
फिल्म का प्रोडक्शन सलमान की अपनी प्रोडक्शन कंपनी सलमान खान फिल्म्स कर रही है। यह मराठी फिल्म मुलशी पैटर्न की हिन्दी रीमेक है। इसे देशभर में पांच भाषाओं हिन्दी, तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और उडिय़ा में रिलीज किया जाएगा। इसमें सलमान वैसे पुलिस अधिकारी की भूमिका में होंगे, जो गैंगस्टर और भू-माफिया को समाप्त करने के संकल्प पर चलता है। फिल्म के एक गाने में अभिनेता वरुण धवन भी डांस करते हुए दिखेंगे।


शेयर करें