द्वाराहाट: “मिशन हौसला” के तहत द्वाराहाट पुलिस ने की गरीब असहाय लोगों की मदद

अल्मोड़ा/द्वाराहाट: लॉकडाउन के इस माहौल में गरीब और असहाय लोगों की मदद करने में पुलिस अहम भूमिका अदा कर रही है। वैश्विक महामारी के चलते लगे लॉकडाउन में गरीबों, असहायों एवं कमजोरों की मदद के लिए खाद्य सामग्री वितरण का सिलसिला बरकरार है। इस मौके पर सोमवार को अल्मोड़ा जिले के विभिन्न क्षेत्रों में राजनीतिक, समाजिक एवं समाजसेवी संस्थाओं ने राशन एवं मास्क का वितरण किया। साथ ही लोगों को लॉकडाउन का पालन करने एवं शारीरिक दूरी बनाए रखने के लिए जागरूक किया गया।
वहीं अल्मोड़ा जनपद के विकासखंड द्वाराहाट में द्वाराहाट पुलिस ने “मिशन हौसला” के तहत गरीब असहाय वह जरूरतमंद लोगों की मदद की तथा कोरोना संक्रमण फैलने के प्रति जागरूक किया। कोरोना काल के दौरान द्वाराहाट पुलिस “मिशन हौसला” के तहत गरीब असहाय वह जो लोगों की मदद करते हुए सभी लोगों को कोरोना रोकथाम हेतु जागरूक कर रही है।
बता दें कि द्वाराहाट पुलिस ने पिछले वर्ष भी कोरोना काल में गरीबों असहाय लोगों को खाद्य सामग्री व अन्य आवश्यक सामग्री देकर मदद की थी।
द्वाराहाट के थानाध्यक्ष का कहना है कि पुलिस अपने कर्तव्य का निर्वहन कर रही है। यदि आपका आवश्यक काम हो तभी बाहर निकलें अन्यथा निरर्थक न घूमें, व्यर्थ घूमते हुए जो भी पाया गया उसके खिलाफ कानूनी कार्यवाही की जाएगी जिसका वह स्वयं जिम्मेदार रहेगा।

(रिपोर्ट: मनीष नेगी द्वाराहाट)