मसूरी-देहरादून मार्ग पर कुठाल गेट पर लगा करीब दो किलोमीटर लंबा जाम

मसूरी। पहाड़ों की रानी मसूरी में वीकेंड पर एक बार फिर पर्यटकों का सैलाब उमड़ पड़ा है। आलम ये है कि मसूरी-देहरादून मार्ग पर कुठाल गेट पर करीब दो किलोमीटर लंबा जाम लगा हुआ है। दोपहर से लगातार यही स्थिति बनी रही। वहीं, जिलाधिकारी डॉ आर राजेश कुमार और वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक जन्मजेय खंडूरी ने मसूरी बाजार का निरीक्षण कर कोविड गाइडलाइन की स्थिति का जायजा लिया। बता दें कि पर्यटकों की संख्या बढ़ने और कोविड प्रोटोकाल का पालन कराए जाने से जाम की स्थिति पैदा हो रही है।
पहाड़ों की रानी मसूरी हमेशा से ही पर्यटकों की पहली पसंद रहा है। ये एक प्रसिद्ध हिल स्टेशन है, जहां का पर्यटक बड़ी संख्या में रुख करते हैं। इस वीकेंड भी शनिवार सुबह से ही काफी संख्या में पर्यटक मसूरी पहुंचने लगे। आलम ये रहा कि कुठालगेट से आगे निकलते ही उन्हें घंटों जाम झेलना पड़ा। यहां रुक-रुक कर जाम लगता रहा। जाम लगने का एक मुख्य कारण कोविड प्रोटोकाल का पालन करना भी था।
वहीं, जिलाधिकारी आर राजेश कुमार और एसएसपी जन्मजेय खंडूरी भी हालातों का जायजा लेने पहुंचे। वे लाइब्रेरी से माल रोड के पैदल भ्रमण पर निकले। उनके साथ एसडीएम मसूरी मनीष कुमार, अन्य अधीनस्थ प्रशासनिक और पुलिस अधिकारी भी साथ में रहे।


Exit mobile version