केरल विस्फोटों पर सोशल मीडिया पर टिप्पणी करनी पड़ी महंगी, राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर पर एफआईआर दर्ज

तिरुवनंतपुरम (आरएनएस)। केरल विस्फोटों पर एक सोशल मीडिया पोस्ट पर केंद्रीय आईटी राज्य मंत्री राजीव चंद्रशेखर के खिलाफ कुछ शिकायतें आने के बाद एर्नाकुलम सेंट्रल पुलिस ने मंगलवार को उनके खिलाफ मामला दर्ज किया। शिकायत करने वालों में केरल प्रदेश कांग्रेस कमेटी भी शामिल है।
यह शिकायत कोच्चि में यहोवा के साक्षियों की एक सभा में हुए विस्फोटों के तुरंत बाद सोशल मीडिया पर उनकी प्रतिक्रिया पर थी, इसमें तीन लोग मारे गए और लगभग तीन दर्जन लोग घायल हो गए।
विस्फोटों की निंदा करते हुए, मंत्री ने पोस्ट किया था, कांग्रेस और सीपीएम की तुष्टिकरण की राजनीति की कीमत हमेशा सभी समुदायों के निर्दोषों को भुगतनी पड़ेगी  इतिहास ने हमें यही सिखाया है। निर्लज्ज तुष्टिकरण की राजनीति – कांग्रेस/सीपीएम/यूपीए/आईएनडीआई गठबंधन द्वारा भी बेशर्मी केरल में नफरत फैलाने और ‘जिहाद’ का आह्वान करने के लिए आतंकवादी हमास को आमंत्रित करने के लिए।
यह गैरजिम्मेदाराना पागलपन की राजनीति की पराकाष्ठा है। बहुत अधिक ! आप अपने पिछवाड़े में सांपों को नहीं रख सकते हैं और उनसे यह उम्मीद नहीं कर सकते हैं कि वे केवल आपके पड़ोसियों को ही काटेंगे। आप जानते हैं, अंतत: वे सांप उसी पर हमला कर देंगे जिसके पिछवाड़े वे हैं हिलेरी रोडम क्लिंटन।
सोमवार को, उन्होंने मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन की आलोचना की थी और उन्हें झूठा कहा था, इस पर विजयन ने पलटवार करते हुए कहा था कि राज्य मंत्री न सिर्फ जहर उगल रहे हैं, बल्कि बेहद जहरीले हैं।