जेल से बाहर आकर महिला ने थाने में सामूहिक दुष्कर्म का पुलिसकर्मियों पर लगाया आरोप, एसएसपी से की शिकायत

मथुरा (आरएनएस)। जेल से 44 दिन बाद जमानत पर बाहर आने के बाद महिला ने नौचंदी थाने में पुलिस कर्मियों द्वारा गैंग रेप करने का आरोप लगा दिया। महिला ने एसएसपी ऑफिस पर शिकायती पत्र देकर पुलिसकर्मियों पर कार्रवाई की मांग की है। एसपी सिटी पीयूष सिंह का कहना कि महिला के आरोप बेबुनियाद हैं।
महिला ने बताया कि नौचंदी मैदान में मेला लगाने को लेकर विवाद हो गया था, जिसके चलते पुलिस ने उसे 45 दिन पहले गिरफ्तार किया था। एक रात महिला को नौचंदी थाने में रखा गया। महिला का आरोप कि थाने में दरोगा सहित तीन पुलिसकर्मियों पर गैंगरेप किया है।
गुरुवार को महिला ने एसएसपी ऑफिस पर पहुंचकर दरोगा समेत तीन पुलिसकर्मियों के खिलाफ शिकायती पत्र दिया। एसएसपी ऑफिस पर शिकायत सुन रही सीओ कैंट रूपाली राय ने मामले की जांच कराने का आश्वासन महिला को दिया। आरोप है कि थाना परिसर में हवालात से निकाल कमरे में गैंगरेप किया गया।
महिला ने पुलिस वालों पर पैसा लेने का भी आरोप लगाया है एसपी सिटी का कहना है कि ब्लैक मेलिंग करने के मामले में महिला को जेल भेजा गया था। महिला द्वारा लगाए गए आरोप प्राथमिक जांच में गलत है। थाने में सीसीटीवी कैमरे लगे हुए हैं। वह भी देखे जाएंगे।


शेयर करें