फिल्मी स्टाइल में बदमाशों ने लूटी चेन, पीछा करती रह गई महिला

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

कानपुर (आरएनएस)। कानपुर के चकेरी थाना क्षेत्र के बंगाली कॉलोनी में बाइक सवार बदमाशों ने स्कूटी सवार महिला की चेन लूट ली। घटना को अंजाम देकर बदमाश मौके से भाग निकले है। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू की है।
शहर में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए है कि वह अब रास्ता रोककर वारदात को अंजाम दे रहे है। ऐसे ही गुरुवार सुबह चकेरी थाना क्षेत्र में बाइक सवार बदमाशों ने रास्ता रोककर स्कूटी सवार महिला की चेन लूट ली। वारदात को अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। पूरी घटना पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की मदद से बदमाशों की तलाश शुरू की है।
प्रेमलता निवासी बंगाली कालोनी एमईएस में सीनियर ऑडिटर के पद पर कार्यरत है। गुरुवार सुबह वह स्कूटी से किसी काम के लिए निकली थी। इसी दौरान घर से निकलते समय गली में ही बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें रोक लिया। जब तब वह कुछ समझ पाती तभी बाइक में पीछे बैठे साथी उतरा, जबकि उसका साथी बाइक स्टार्ट कर खड़ा रहा था।
इसी दौरान बदमाश ने झपट्टा मारकर महिला की चेन लूट ली। बदमाशों ने महिला से हाथापाई भी की। लूट की वारदात को अंजाम देकर बदमाश ने बाइक से फर्राटा भर मौके से फरार हो गए। पूरी वारदात पास में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। थाना प्रभारी अंजन कुमार सिंह का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज की मदद से लुटेरों की तलाश की जा रही है। जल्द ही बदमाशों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया जाएगा।


शेयर करें