भारत-पाक बॉर्डर पर बीएसएफ जवानों ने 2 घुसपैठिए किए ढेर, सीमा पार से आ रहे थे हेरोइन की खेप लेकर

बाड़मेर (आरएनएस)। बीएसएफ ने घुसपैठियों को लेकर सीमावर्ती जिले बाड़मेर में बड़ी कार्रवाई को अंजाम दिया है। भारत-पाकिस्तान सीमा पर बॉर्डर पार से घुसपैठ कर रहे दो घुसपैठियों को बीएसएफ ने मार गिराया है। यह घटना बाड़मेर के गडरा रोड पर बाड़मेरवाला बॉर्डर पोस्ट की बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि बीएसएफ द्वारा चेतावनी दिए जाने पर भी दोनों घुसपैठिए नहीं रुके थे, जिसके बाद दोनों को ढेर कर दिया गया।
बाडमेर के गडरा रोड पर बाड़मेरवाला बॉर्डर पोस्ट पर तारबंदी क्रॉस करने के दौरान बीएसएफ ने दोनों घुसपैठियों को मार गिराया। जानकारी के मुताबिक दोनों घुसपैठिए हेरोइन की खेप लेकर सीमा पार से भारत में घुसने की फिराक में थे। इस पूरे मामले की सूचना मिलने पर बीएसएफ अधिकारी और बाड़मेर पुलिस के आला अफसर मौके पर पहुंच गए।
गडरा रोड थाना इलाके के बाड़मेरवाला बॉर्डर पोस्ट में दो घुसपैठिए सीमापार से भारतीय क्षेत्र में घुस गए थे, जिन्हें बीएसएफ के जवानों ने अंदर घुसते देख लिया और उन्हें रुकने के लिए कहा गया। इस पर जब दोनों घुसपैठिए नहीं रुके तो उन पर फायर कर वहीं मार गिराया।
इस पूरे मामले में अब यह भी खबर निकलकर सामने आ रही है कि दोनों घुसपैठिए हेरोइन की बड़ी खेप लेकर सीमा पार से भारत में घुसने की फिराक में रहे होंगे। रोकने पर भी नहीं रुके दोनों घुसपैठिए को जवानों ने वहीं ढेर कर दिया। इस मामले में बीएसएफ अधिकारी और बाड़मेर पुलिस जांच पड़ताल शुरू कर घुसपैठियों के भारत में घुसने के पीछे का मकसद जानना चाह रही है।


शेयर करें