गुरुग्राम में दिन दहाड़े शख्स की गोली मार कर हत्या

गुरुग्राम (आरएनएस)। सोहना मार्केट कमेटी के पूर्व उपाध्यक्ष सुखबीर सिंह उर्फ सुखी की गुरुवार को गुरुग्राम के गुरुद्वारा रोड पर दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। 52 वर्षीय सुखी गुरुग्राम के रिठोज गांव के निवासी थे।
गोली लगने के तुरंत बाद उन्हें गुरुग्राम के एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया।
सूचना मिलने पर पुलिस की एक टीम अस्पताल पहुंची और मामले की जांच शुरू की। घटना की जानकारी उनके परिवार वालों को दे दी गई है।

प्रारंभिक जांच में पता चला है कि सुखबीर दोपहर करीब साढ़े तीन बजे गुरुग्राम के गुरुद्वारा रोड स्थित रेमंड के शोरूम में कपड़े खरीदने आए थे। उसी समय तीन से पांच अज्ञात हथियारबंद बदमाश उनके पास पहुंचे और शोरूम के अंदर उन पर फायरिंग कर दी। हमलावरों ने सुखबीर पर पांच से आठ राउंड गोलियां चलाईं और फिर मौके से फरार हो गए।
डीसीपी (पश्चिम) दीपक सहारन ने बताया, हम अभी तक घटना के पीछे के मकसद का पता नहीं लगा पाए हैं। हम आरोपियों की पहचान के लिए आसपास के इलाकों के सीसीटीवी फुटेज खंगाल रहे हैं। अधिकारी ने कहा, निजी दुश्मनी और व्यावसायिक विवाद सहित सभी तरह से मामले की जांच की जा रही है।


शेयर करें