ड्रग्स मामले में बुरी फंसी कामेडियन भारती सिंह और हर्ष लिंबाचिया

मुम्‍बई।  सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद ड्रग्स केस के मामले में एनसीबी अब तक कई बड़े-बडे सेलेब्स से पुछताछ कर और जेल भेज चुकीहै वहीं अब इस मामले में कामेडियन भारती सिंह की मुश्किलें एक बार फिर से खड़ी हो गई है। कॉमेडियन भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिंबाचिया के खिलाफ  एनसीबी ने कोर्ट में 200 पेज का चार्जशीट दाखिल की है। जिसके बाद अब दोनों की परेशानी बढ़ने वाली है।
बता दें कि इससे पहले दोनों को ड्रग केस के मामले में एनसीबी के ऑफिस के कई चक्कर भी काटने पड़े थे, यहां तक की दोनों को गिरफ्तार तक कर लिया गया था, हालांकि वो फिलहाल जमानत पर बाहर हैं।
गौरतलब है कि एनसीबी ने 2020 में 21 नवंबर को भारती सिंह और हर्ष के प्रोडक्शन-हाउस ऑफिस पर छापेमारी की थी जहां से एनसीबी को 86.5 ग्राम मारिजुआना बरामद हुआ था।  जिसके बाद बिना किसी देरी के इस जोड़ी को गिरफ्तार कर लिया गया था। मजिस्ट्रेट अदालत के समक्ष पेश होने के बाद भारती और हर्ष को 4 दिसंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया था। 23 नवंबर को भारती और हर्ष ने मुख्य मेट्रोपॉलिटन मजिस्ट्रेट कोर्ट ने प्रत्येक को 15,000 रुपये की सुरक्षा राशि जमा करवाकर जमानत हासिल की थी।
बता दें कि मुंबई ड्रग्स मामले में अब तक दिपिका पादुकोण से लेकर श्रद्धा कपूर, सारा अली खान, अनन्या पांडे तक पूछताछ की जा चुकी है। वहीं इस मामल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती और शाहरूख खान के बेटे आर्यन खान जेल भी जा चुके है।


शेयर करें