चलते-चलते आई छींक तो सड़क पर गिरा युवक, पल भर में हो गई मौत

मेरठ (आरएनएस)। मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट क्षेत्र किदवई नगर में रहने वाले एक युवक का सीसीटीवी वीडियो तेजी के साथ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। दरअसल 18 वर्षीय जुबैर की मौत छींक आने से ही हो गई। जी हां यह वीडियो वायरल हो रही है। जो कि 2 दिसंबर 2022 की है। दोस्तों के साथ पैदल जा रहा एक युवक जुबैर छींक आने के बाद सड़क पर गिर पड़ा। दोस्तों ने उसे अस्पताल पहुंचाया लेकिन डॉक्टरों ने युवक को मृत घोषित कर दिया।

जुबैर (18) अहमदनगर गली नंबर-2 का रहने वाला था। वह कांच के पुल क्षेत्र में एक डॉक्टर के पास कंपाउंडर का काम करता था। वह दसवीं कक्षा में पढ़ रहा था। वीडियो में दिख रहा है कि जुबैर अपने साथियों उमर और अरहम के साथ दो दिसंबर की रात करीब 11 बजे घूमने के लिए निकला था। इस दौरान जुबैर को अचानक छींक आती है। छींकने के बाद वह तीन से चार कदम चलता है और बेसुध होकर सड़क पर गिर जाता है। साथियों ने जुबैर को उठाने का प्रयास किया, लेकिन वह बेहोश था। साथियों ने आसपास के लोगों को बुलाया। बाइक से उसे अस्पताल लाया गया, जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। जुबैर के मामा मतीन ने बताया कि परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इंकार कर दिया।
पूरी घटना गली में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई, जिसे पुलिस ने कब्जे में लिया है। माना जा रहा है कि दिल का दौरा पड़ऩे के कारण मौत हुई है।
सीओ कोतवाली अमित राय का कहना है कि जुबैर के परिजनों से बात हुई है। परिजनों ने बताया कि वह पिछले कुछ दिनों से बीमार था।


शेयर करें
error: Share this page as it is...!!!!