बस को ओवरटेक करते घटा दर्दनाक हादसा, भाई-बहन की मौत

बटाला/अचल साहिब। अड्डा रंगड़ नंगल में एक धार्मिक डेरे की बस ने मोटरसाइकिल सवारों को ओवरटेक कर टक्कर मार दी, जिससे मौके पर ही भाई-बहनों की मौत हो गई। इस हादसे में मृतक की मां गंभीर रूप से घायल हो गई। मृतकों की पहचान गुरप्रीत सिंह (18) पुत्र नरिंदर सिंह निवासी दाउद  और हरमनप्री कौर(16) पुत्री नरिंदर सिंह के रूप में हुई है। (अमृतसर) निवासी नरिंदर सिंह पुत्र गुरप्रीत सिंह (18) और नरिंदर सिंह की पुत्री हरमनप्रीत कौर (16) के रूप में हुई है।
जानकारी के मुताबिक गुरजीत कौर पत्नी नरिंदर सिंह सरपंच दाऊद, बेटा गुरप्रीत सिंह और बेटी हरमनप्रीत कौर के साथ अपने मायके परिवार से मिलने अमोनंगल आई थी। शाम को वे मोटरसाइकिल नंबर PB17A1791 पर सवार होकर बटाला से गांव दाउद के (मेहता) की ओर जा रहे थे। जब वे नंगल के पास पहुंचे तो मेहता साइड से बटाला की ओर आ रहे एक धार्मिक डेरे की एक बस ने मोटरसाइकिल सवारों को ओवरटेक करते अपनी चपेट में ले लिया।
इस हादसे में मोटरसाइकिल सवार भाई-बहन की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी मां घायल हो गई। मौके पर मौजूद लोग घायलों को बटाला सिविल अस्पताल ले गए, जहां महिला की हालत गंभीर बताई जा रही है। थाना रंगड़ नंगल की पुलिस ने मौके पर पहुंची और बस को अपने कब्जे में ले लिया। जांच अधिकारी पलविंदर सिंह सोहल ने बताया कि पुलिस ने शवों को बटाला के सिविल अस्पताल में रखा है। पुलिस ने बलविंदर सिंह पुत्र जगीर सिंह निवासी दाऊद मेहता के बयानों पर अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


शेयर करें