लगातार सलाखों के पीछे जा रहे हैं नकल माफिया:  भुल्लर

रुड़की।  जबसे राज्य में नकल विरोधी कानून लागू हुआ है तब से युवा मोर्चा प्रत्येक मंडलों में रैली का आयोजन कर रहा है। इसी क्रम में भाजपा युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर के नेतृत्व में ज्वालापुर विधानसभा के तेलीवाला गांव में भी मेन चौराहे से कार्यकर्ता पदाधिकारियों ने पैदल रैली का आयोजन किया। रैली में सभी ने हाथों में पुष्कर धामी के चित्र लेकर धामी जिंदाबाद उत्तराखंड जिंदाबाद के नारे लगाए।
मोर्चा जिलाध्यक्ष विक्रम भुल्लर ने कहा कि पुष्कर सिंह धामी की सरकार के मुकाबले पुरानी सरकारों के कार्यकाल पर नजर डाली जाए तो उनमें बस हिला हवाली नजर आता थी। लेकिन धामी सरकार ने अब तक की कार्रवाई में अपना मंतव्य स्पष्ट कर दिया है। प्रदेश के मुख्यमंत्री बार-बार मंचों से कह चुके हैं प्रदेश में नकल माफियाओं के दीपक का अंत तभी संभव है जब इसे जड़ से खत्म किया जाएगा। कहा कि यह कानून मील का पत्थर साबित होगा और इस कानून से प्रदेश के युवाओं का ही नहीं पूरे प्रदेश के युवाओं का भविष्य सफल एवं सुरक्षित रहेगा।
ज्वालापुर युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष कुलदीप कुमार सैनी ने कहा कि उत्तराखंड में मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी के निर्देशन पर नकल माफियाओं के खिलाफ एक्शन लगातार जारी है। पिछले कुछ महीनों में नकल माफिया के खिलाफ 60 से ज्यादा लोगों को सलाखों के पीछे पहुंचाया है। मुख्यमंत्री की युवाओं के प्रति नियत साफ है। स्पष्ट है प्रदेश में अब नकल माफियाओं के खिलाफ कार्रवाई और भी सख्त तरीके से की जाएगी। रैली का नेतृत्व कर रहे।


शेयर करें