यहाँ चल रही थी बारात की तैयारी और वहाँ शादी से मुकरी दुल्हन

हरिद्वार। प्रेस प्रसंग में लोग क्या क्या नहीं कर देते हैं। प्रेम प्रसंग के बाद शादी करना एक सपने जैसा होता है और कईयों का यह सपना पूरा होता है लेकिन ऐन वक़्त शादी तय होने के बाद कोई मुकर जाय तो क्या? ऐसा ही एक मामला हरिद्वार जनपद के लक्सर कोतवाली क्षेत्र से आया जहाँ एक लड़की ने शादी तय होने के बाद ठीक शादी के समय अपने प्रेमी से शादी करने से इंकार कर दिया। ऐसे में शादी की सभी तैयारियां धरी की धरी रह गईं। इसके बाद प्रेमी पक्ष शिकायत लेकर पुलिस के पास गया लेकिन कोई समाधान नहीं निकल सका।

प्राप्त जानकारी के अनुसार लक्सर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती देहरादून में प्राइवेट कंपनी में नौकरी करती है। वहीं का एक युवक भी उसी कंपनी में नौकरी करता है। जिसके चलते दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया। इसके बाद दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया। रविवार को शादी की तारीख तय की गई थी। सभी तैयारियां पूरी कर ली गई थी।

दूल्हे के यहां बारात की तैयारियां चल रही थी। तभी युवती ने युवक को फोन कर शादी से इन्कार कर दिया। इसे सुनकर युवक व उसके परिजन दंग रह गए। उन्होंने युवती पक्ष के लोगों से बात की लेकिन युवती किसी भी हाल में शादी के लिए तैयार नहीं हुई। इसके बाद पूरा मामला पुलिस तक पहुंचा। पुलिस ने युवती पक्ष के लोगों से बात की, तो वहां भी युवती ने शादी से साफ इन्कार कर दिया। इस पर युवक पक्ष के लोग वापस लौट गए। बताया जा रहा है कि युवती को शादी से ठीक पहले युवक की किसी हरकत का पता चला, जिसके बाद उसने शादी से नकार दिया।


शेयर करें