असम की युवती की दिल्ली में हत्या, युवक ने गला रेतकर सुला दी मौत की नींद

नई दिल्ली (आरएनएस)। दिल्ली के द्वारका में शनिवार को एक 21 वर्षीय युवती की हत्या कर दी गई। महिला जिम ट्रेनर थी। उसके घर पर एक युवक ने चाकू मारकर उसकी हत्या कर दी। यह घटना शनिवार शाम सेक्टर- 23 के पोचनपुर इलाके में हुई। ये हत्या उसके एक जानकार युवक ने की, जिसे पुलिस ने मौके से गिरफ्तार कर लिया है। मारपीट के दौरान आरोपी को भी चोटें लगी है। उसे पुलिस ने हिरासत में लेकर पास के अस्पताल में भर्ती कराया है।

एक पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि असम के छिबिला बछिया सिलचर की मूल निवासी स्नेहा नाथ चौधरी और आरोपी राज एक-दूसरे को जानते थे। उनके बीच हाल ही में कुछ विवाद हुआ था। शनिवार शाम आरोपी उसके घर पहुंचा और उस पर चाकू से हमला कर दिया। अधिकारी ने बताया कि महिला के साथ हाथापाई के दौरान राज के हाथ पर भी चोट लग गई। पुलिस मौके पर पहुंची। उन्होंने चौधरी को बेहोशी की हालत में फर्श पर पड़ा पाया। पुलिस ने कहा कि राज को भी घायल हालत में मौके से पकड़ लिया गया।

पुलिस अधिकारी ने बताया कि शनिवार 7:00 बजे पुलिस को सूचना मिली कि पोचनपुर गांव में रहने वाली 21 साल के युवती के साथ एक युवक मारपीट कर रहा है। लोगों ने युवक को कमरे में बंद कर दिया है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने कमरे को खुलवाया। कमरे में युवती लहूलुहान हालत में मिली। उसकी गर्दन को चाकू से रेता गया था। वहीं, आरोपी मौके पर मौजूद था। उसे भी चोटें लगी थी। पुलिस ने उसे हिरासत में लेकर इलाज के लिए अस्पताल लेकर गई। पुलिस ने युवती के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आगे की जांच शुरू कर दी है।