अल्मोड़ा पुलिस की सतर्कता से ढाई लाख की चरस के साथ 2 गिरफ्तार

अल्मोड़ा। पंकज भट्ट, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक द्वारा जनपद में आगमन के उपरान्त चलाई गयी नशे के विरूद्व अभियान के अन्तर्गत जनपद पुलिस द्वारा लगातार मादक पदार्थो के तस्करों की गिरफ्तारी के साथ जागरूकता अभियान चलाये जा रहे हैं साथ ही एसओजी एवं थानों द्वारा तस्करों पर लगातार नजर रखते हुए कार्यवाही भी की जा रही है।
दिनाॅक- 20.02.2021 को एसओजी अल्मोड़ा की सूचना पर एसओजी एवं चौखुटिया की पुलिस टीम द्वारा संयुक्त चैकिंग के दौरान चौखुटिया खीड़ा सड़क प्रेमपुरी को जाने वाले मोड़ पर दो अलग-अलग वाहनों मो0सा0 यूके-01ए-2771 एवं कार मारूति ईको- यूके-01टीए-3744 को चैक किये जाने पर मो0 सा0 में सवार तारा सिंह पुत्र हुकुम सिंह के कब्जे से 950 ग्राम चरस, तथा कार को चैक किये जाने पर रमेश सिंह मेहरा पुत्र किशन सिंह मेहरा के कब्जे से 1 किलो 586 ग्राम चरस बरामद की गयी।
प्रभारी एसओजी भूपेन्द्र सिंह बृजवाल ने बताया कि सूचना प्राप्त होने पर चैकिंग किये जाने पर मो0सा0 में सवार एक व्यक्ति से तथा मारूति ईको कार में सवार दो व्यक्ति जिसमें एक (चन्दन सिंह कठायत निवासी- टेढ़ा गाॅव चौखुटिया) अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गया, दोनों के कब्जे से कुल- 2.536 किलोग्राम चरस(कीमत- दो लाख तिरेपन हजार रूपये) बरामद कर दोनों को गिरफ्तार कर थाना चौखुटिया में एनडीपीएस अधिनियम के अन्तर्गत अभियोग पंजीकृत किया गया है तथा फरार व्यक्ति की गिरफ्तार के प्रयास किये जा रहे हैं।

पूछताछ पर दोनों ने बताया कि ये तड़ागताल के गाॅव से कम दामों में एकत्र कर चौखुटिया एवं द्वाराहाट क्षेत्र में बेचकर अधिक रूपये कमाने के लालच में तस्करी कर रहे थे, पुलिस की सतर्क नजर में गिरफ्तार हो गये।
गिरफ्तारी टीम उ0नि0 नीरज भाकुनी, एस0ओ0जी0, उ0नि0 सुनील धानिक, चौकी प्रभारी मासी, का0 दीपक सक्टा, चौखुटिया, का0 नीरज कुमार, चौखुटिया, का0 दिनेश नगरकोटी एस0ओ0जी0, का0 भूपेन्द्र पाल एस0ओ0जी0 शामिल रहे।


शेयर करें