11 से 14 नवम्बर तक बंद रहेगा अल्मोड़ा खैरना राष्ट्रीय राजमार्ग

नैनीताल। राष्ट्रीय राजमार्ग खैरना से काकड़ीघाट तक मलबा सफाई होने के कारण आगामी 11 नवम्बर से 14 नवम्बर तक सभी प्रकार के वाहनों के लिए यातायात पूर्ण प्रतिबंधित रहेगा।

राष्ट्रीय राजमार्ग 87 खैरना से काकड़ीघाट तक मलबा सफाई के कारण दिनांक 7 नवंबर से 10 नवंबर तक सभी प्रकार के वाहनों के लिए प्रतिबंधित किए जाने के संबंध में विधानसभा उपाध्यक्ष रघुनाथ सिंह चौहान ने मंडलायुक्त सुशील कुमार से व NH के अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर उक्त तिथियों में बदलाव करने के निर्देश दिए थे। इस क्रम में विधानसभा उपाध्यक्ष ने बताया कि उक्त मोटर मार्ग को 10 नवंबर के बाद ही सफाई कार्य के लिए बंद किया जाएगा। इस सम्बन्ध में आदेश हो चुके हैं अब दिनांक 7 नवंबर से 10 नवंबर तक मार्ग खुला रहेगा।

वहीं अधिशासी अभियन्ता राष्ट्रीय राजमार्ग सुनील कुमार ने बताया कि खैरना से काकड़ीघाट के मध्य आपदा के दौरान भारी मलवा आया है जिससे दुर्घटना जोन बना हुआ है, इसलिए सुरक्षित यातायात हेतु मलवा हटाना अति आवश्यक है। उन्होंने जिलाधिकारी धीराज सिह गर्ब्याल से खैरना से काकड़ीघाट के बीच मलवा सफाई हेतु 11 नवम्बर से 14 नवम्बर राष्ट्रीय राजमार्ग को यातायात हेतु बन्द करने का अनुरोध किया। जिस पर जिलाधिकारी ने सुरक्षा के दृष्टिगत एवं मलवा हटाने हेतु 11 नवम्बर से 14 नवम्बर तक मार्ग को सम्पूर्ण बन्द रखने की स्वीकृति दी। यह राष्ट्रीय राजमार्ग 7 नवम्बर से 10 नवम्बर तक खुला रहेगा जबकि अब 11 नवम्बर से 14 नवम्बर तक बन्द रहेगा।