07 और 08 दिसम्बर को जिलाधिकारी करेंगी तहसील सल्ट व भिकियासैंण अन्तर्गत विभिन्न स्थानों का भ्रमण एवं विकास कार्यों का निरीक्षण

WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM
WhatsApp Image 2022-03-27 at 12.38.44 PM

अल्मोड़ा। प्रभारी अधिकारी जिलाधिकारी कार्यालय ने बताया कि दिनॉंक 07 व 08 दिसम्बर, 2022 को प्रातः 10ः30 से जिलाधिकारी वन्दना द्वारा तहसील सल्ट/भिकियासैंण अन्तर्गत विभिन्न स्थानों का भ्रमण एवं विकास कार्यों का निरीक्षण किया जायेगा। उन्होंने बताया कि इस भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जिलाधिकारी द्वारा दिनॉंक 07 दिसम्बर, 2022 को नेवलगॉव में निर्माणधीन महाविद्यालय का निरीक्षण, राजकीय इण्टर कालेज नेवलगॉव का निरीक्षण/स्थानीय जनता एवं जनप्रतिनिधियों से मुलाकात, नेवलगॉव में ग्रामीण एवं महिला स्वयं सहायता समूह से वार्ता, राजकीय इण्टर कालेज भौनखाल के निर्माणाधीन भवनों का निरीक्षण, जल जीवन मिशन के अन्तर्गत बदनगढ़-भौनखाल निर्माणाधीन पम्पिंग योजना का निरीक्षण, तहसील सल्ट खुमाड़ का निरीक्षण कर रात्रि विश्राम वन विश्राम गृह मानिला में करेंगी।
उन्होंने बताया कि जिलाधिकारी दिनॉंक 08 दिसम्बर, 2022 को मानिला में निर्माणाधीन मिनी स्टेडियम का निरीक्षण, राजकीय इण्टर कालेज मानिला के निर्माणाधीन भवन का निरीक्षण, मानिला देवी मन्दिर मेडिटेशन सेन्टर का निरीक्षण, विकासखण्ड सल्ट कार्यालय का निरीक्षण/स्थानीय जनता एवं जनप्रतिनिधियों के साथ मुलाकात, मौलेखाल बाजार में सफाई व्यवस्था आदि के सन्दर्भ में व्यापार मण्डल के साथ वार्ता/बैठक, राजकीय प्राथमिक विद्यालय देवायल का निरीक्षण, सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र देवायल का निरीक्षण करेंगी। उन्होंने कहा कि जिलाधिकारी के निरीक्षण/भ्रमण कार्यक्रम के दौरान जनता की समस्याओं के त्वरित निस्तारण के दृष्टिगत अपने-अपने विभाग से सम्बन्धित आवश्यक अभिलेखों सहित सम्बन्धित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहना सुनिश्चित करें।

शेयर करें
Please Share this page as it is