Site icon RNS INDIA NEWS

2 साल पहले चोरी के मामले में गिरफ्तार, शौक पूरे करने को करने लगा स्मैक का कारोबार, पुलिस ने किया गिरफ्तार

अल्मोड़ा। जिले में नशे के तस्करों पर सतर्क दृष्टि रखते हुए कड़ी कार्यवाही किये जाने हेतु पंकज भट्ट एस0एस0पी0 अल्मोड़ा द्वारा जनपद के सभी थाना प्रभारियों एवं एसओजी टीम को सख्त निर्देश दिये गये है। जिसके अनुपालन में युवाओं की रगों में नशे का जहर घोलने वाले सौदागरों को अल्मोड़ा पुलिस लगातार गिरफ्तार कर रही है।
27 अगस्त को एसओजी अल्मोड़ा एवं कोतवाली की संयुक्त टीम द्वारा सिकुड़ा बेण्ड के पास एक युवक संदिग्ध प्रतीत होने पर पूछताछ एवं चैकिंग किये जाने पर युवक को 5.84 ग्राम स्मैक एवं इलैक्ट्रानिक तराजू के साथ गिरफ्तार किया है।
‘उक्त सम्बन्ध में प्रभारी निरीक्षक कोतवाली अल्मोड़ा अरूण कुमार ने बताया कि उक्त आरोपी अंशुल हल्द्वानी से स्मैक खरीद कर अल्मोड़ा में युवाओं को बेचने की फिराक में था, एसओजी की कार्यवाही में गिरफ्तार किया गया है। उक्त युवक वर्ष 2018 में मोबाईल चोरी के मामले में भी गिरफ्तार हो चुका है। अपने शौक पूरा करने हेतु कम दामों में स्मैक खरीदकर छोटी-छोटी पुड़िया बना कर नगर के युवाओं को बेचता है। उक्त को गिरफ्तार कर कोतवाली अल्मोड़ा में धारा- 8/21 एन0डी0पी0एस0 एक्ट का अभियोग पंजीकृत कर आवश्यक कार्यवाही की गयी है।

● अभियुक्त-
अंशुल उम्र- 20 वर्ष पुत्र श्री मनोज कुमार निवासी- तल्ला राजपुरा, धारानौला, अल्मोड़ा।
● बरामदगी- 5.84 ग्राम स्मैक
● कीमत- 58,000 रूपये।

● गिरफ्तारी टीम-
1- उ0नि0 अमरपाल सिंह
2- का0 हिमान्शु
3- का0 दिनेश नगरकोटी (एसओजी)
4- का0 संदीप सिंह (एसओजी)
5- का0 राजेश भट्ट (एसओजी)


Exit mobile version