रूड़की : एक सप्ताह पूर्व हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान हुई मौत

रुड़की : करीब एक सप्ताह पूर्व हाईवे पर हुई सड़क दुर्घटना में घायल बाइक सवार की उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि उसकी पत्नी और मासूम पुत्र का इलाज अभी भी चल रहा है। पीड़ित पक्ष की ओर से दी गई तहरीर के आधार पर पुलिस ने अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू की है।

कोतवाली लक्सर क्षेत्र के गांव अकौढ़ा कलां निवासी विकास पुत्र ताराचंद ने पुलिस को तहरीर देकर बताया कि बीस फरवरी की दोपहर के समय उसका भाई गोविंद अपनी पत्नी निशा तथा दस माह के पुत्र हर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर रुड़की की ओर से लौट रहा था।

जैसे ही वह मंगलौर कोतवाली क्षेत्र के अंतर्गत हाईवे पर पहुंचा तभी एक तेज रफ्तार वाहन ने उसे अपनी चपेट में ले लिया। जिसमें बाइक पर सवार उसका भाई, भाभी तथा भतीजा गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायलों को उपचार के लिए राजकीय चिकित्सालय में भर्ती कराया गया था।

जहां से उसके भाई गोविंद को चिकित्सकों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया गया था। हायर सेंटर में उपचार के दौरान उसकी मृत्यु हो गई। जबकि उसकी भाभी निशा तथा भतीजे का उपचार किया जा रहा है। पुलिस ने तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।


शेयर करें