युवक की मौत से गुस्साए परिजनों का अस्पताल में हंगामा

देहरादून। राजधानी के एक अस्पताल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों मौत होने से गुस्साए परिजनों ने अस्पताल में जमकर हंगामा किया।
प्राप्त जानकारी के अनुसार बल्लूपुर कैंट रोड स्थित सीनर्जी हॉस्पिटल में एक युवक की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गयी। इस पर गुस्साए परिवार ने वहाँ जमकर हंगामा किया। परिवार का कहना है कि 30 वर्षीय दीपक कुमार को पेट दर्द के कारण सहारनपुर से 21 मार्च सोमवार को देहरादून सीनर्जी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था।
परिवार का कहना है कि युवक अपने पैरों पर चलकर आया और आज चार दिन बाद डॉक्टर ने युवक को मृत घोषित कर दिया। ये सुनकर परिवार के सदस्य गुस्से में आ गये और हॉस्पिटल में हंगामा शुरू कर दिया। मौके पर मौजूद परिवार के सदस्य सुनील ने समाचार एजेंसी आरएनएस को बताया कि युवक के मरने के बाद भी हॉस्पिटल द्वारा 60,000 रूपये की मांग की जा रही थी। लेकिन देखने में आया है कि हॉस्पिटल की तरफ से आये गुंडे टाइप के युवा लड़कों ने परिवार के लोगों के साथ धक्का मुक्की करके मारपीट की।
उनका कहना है कि अस्पताल में सुरक्षा के नाम पर गुंडे पाले जा रहे हैं, यहाँ हॉस्पिटल की गुंडागर्दी दिखाई दी जब बाउंसर जैसे युवाओं ने पीड़ित परिवार को हॉस्पिटल से बाहर धक्के देने शुरू कर दिए। मौके पर पहुंचे कैंट थाने से मौजूद राकेश शाह ने मामला शांत कराया। पीड़ित परिवार की तरफ से थाना कैंट में हॉस्पिटल के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करा दी है। थाना कैंट से राकेश शाह ने बताया कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है और पोस्टमार्टम की रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट हो पायेगा कि युवक की मौत कैसे हुई।