विस्फोटक बरामद होने के बाद जम्मू तवी रेलवे स्टेशन पर तलाशी का काम जारी

जम्मू (आरएनएस)। जम्मू तवी रेलवे स्टेशन के टैक्सी स्टैंड के पास परिसर में विस्फोटक मिलने के एक दिन बाद जम्मू तवी रेलवे स्टेशन के परिसर के भीतर और बाहर तलाशी अभियान चलाया गया।
सरकारी रेलवे पुलिस (जीआरपी जेके पुलिस) की टीमों ने रेलवे सुरक्षा बल (आरपीएफ) और अन्य अर्धसैनिक बलों के साथ डॉग स्चड / बीडी टीम के साथ पार्किंग क्षेत्रों की तलाशी ली और असामाजिक तत्वों द्वारा किसी भी शरारत को रोकने के लिए पटरियों पर गश्त भी की।
पुलिस उपाधीक्षक अलबीना मलिक, एसडीपीओ रेलवे जम्मू ने कहा, नियमित तलाशी के अलावा, विस्फोटक सामग्री की बरामदगी के कारण खतरे की धारणा के मद्देनजर रेलवे स्टेशन पर बड़े पैमाने पर और बेहतर तलाशी अभियान चलाया गया।
उन्होंने कहा कि रेलवे पुलिस और त्वरित कार्यबल के जवानों के अतिरिक्त तोडफ़ोड़ रोधी मशीनरी और खोजी कुत्तों को भी सेवा में लगाया गया है, जबकि किसी भी वाहन और आगंतुक को सभी प्रवेश और निकास बिंदुओं पर बिना जांच के नहीं छोड़ा गया है।
इसके अलावा, जीआरपी / आरपीएफ के जवान नागरिक गतिविधियों में भी हर गतिविधि पर नजर रख रहे हैं। और नियंत्रण कक्ष में एक विशेष टीम सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से चौबीसों घंटे सभी गतिविधियों की निगरानी कर रही है, उन्होंने आगे कहा कि त्योहारी सीजन के दौरान पहले से ही तैनात सुरक्षा तैनाती को बढ़ा दिया गयी है, जिसके परिणामस्वरूप विस्फोटकों की बरामदगी हुई और बड़ी त्रासदी टल गई।


शेयर करें