Uttarakhand । SP ने किया 15 दरोगाओं का तबादला, विधान सभा चुनाव को देखते हुए लिया गया ये फैसला

चम्पावत : एसपी देवेंद्र पींचा ने 15 दरोगाओं को इधर-उधर किया है। ये निर्णय आगामी विधान सभा चुनाव को देखते हुए लिया गया है। पुलिस अधिकारियों से तत्काल ज्वाइनिंग करने के लिए कहा गया है।

एसपी देवेंद्र पींचा ने बताया कि भारत निर्वाचन आयोग के आदेश और आगामी विधानसभा चुनाव को देखकर पुलिस अधिकारियों का तबादला किया गया है। पाटी के थानाध्यक्ष को हरीश प्रसाद को टनकपुर, एसआई सुधाकर जोशी को रीठासाहिब से पाटी व एसआई विपिन चंद्र जोशी को रीठासाहिब का थानाध्यक्ष बनाया गया है।

चम्पावत बाजार चौकी प्रभारी एसआई विजय कुमार बनबसा, एसआई राधिका भंडारी को टनकपुर से बाजार चौकी प्रभारी चम्पावत स्थानांतरित किया गया है। कोतवाली चम्पावत में तैनात हिमानी गहतोड़ी को एंटी ह्यूमन ट्रेफिकिंग यूनिट बनबसा भेजा गया है।

एसआई बबीता को चम्पावत कोतवाली से टनकपुर, एसआई पिंकी धामी को लोहाघाट से टनकपुर, बूम चौकी प्रभारी एसआई कुंदन सिंह बोरा को लोहाघाट स्थानांतरित किया गया है। पंचेश्वर में तैनात एसआई दीवान सिंह जलाल को चौकी प्रभारी बूम, लोहाघाट थाने के एसआई सोनू सिंह को एडीटीएफ का प्रभारी बनाया गया है।

एसओजी में तैनात एसआई गोविंद सिंह को थाना लोहाघाट, एसआई गीता गोला को टनकपुर थाने से कोतवाली चम्पावत, एसआई अंजू यादव को महिला हेल्प लाइन चम्पावत से थाना लोहाघाट और एसआई मीनाक्षी नौटियाल को प्रभारी चुनावी सेल के साथ ही महिला हेल्प लाइन का अतिरिक्त दायित्व दिया गया है।


शेयर करें