Udhamsingh Nagar । बाइक शोरूम की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर किया खुलासा

रुद्रपुर : थाना ट्रांजिट कैंप स्थित बाइक शोरूम की दुकान में हुई चोरी का पुलिस ने चौबीस घंटे के अंदर खुलासा कर दिया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ़्तार कर चोरी हुआ सामान भी बरामद कर लिया। सीसीटीवी में कैद एक आरोपी को दबोच कर खरीदार को भी गिरफ्तार कर लिया था।

चोरी का खुलासा करते हुए सीओ अभय कुमार ने बताया कि 26 जनवरी की देर रात को फ्रेंड्स कॉलोनी के रहने वाले इंद्रजीत सिंह के गंगापुर रोड़ स्थित बाइक शोरूम में चोरी होने का मुकदमा पंजीकृत करवाया था। जिसके बाद थानाध्यक्ष सुदरम शर्मा ने खुलासे के लिए एक टीम का गठन कर शोरूम में लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच करवाई।

तो एक आरोपी चोरी करते हुए दिखाई दिया। जिसकी पहचान हरजीत सिंह उर्फ भाऊ निवासी वार्ड -पांच जगतपुरा आवास विकास को गिरफ्तार कर पूछताछ शुरू की। पूछताछ में पता चला कि शोरूम से एक एलईडी, एक लैपटॉप, एक इनर्वटर व एक पानी की मोटर चुराकर ट्रांजिट कैंप के अशोक बिहार के विनोद गुप्ता को बेची गई है।

जिस पर पुलिस ने चोरी के सामान के खरीदार को भी गिरफ्तार कर लिया। साथ ही सारा सामान बरामद भी कर लिया। सीओ ने बताया कि पुलिस की सजगता के बाद चौबीस घंटे के अंदर खुलासा कर दिया।


शेयर करें